बिना मास्क दोआबा कालेज में नो एंट्री

राहों दोआबा ग्रुप आफ कॉलेजेस (डीजीसी) कैंपस-3 राहों में पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (पीटीयू) के सभी ट्रेडों की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। जिसके तहत कॉलेज कैंपस में आने वाले सभी विद्यार्थियों व स्टाफ के लिए पीटीयू की ओर से जारी की गई सभी गाइडलाइंस के मुताबिक ही एंट्री दी जा रही है। यह जानकारी कैंपस के डायरेक्टर डा. राजेश्वर सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:00 PM (IST)
बिना मास्क दोआबा कालेज में नो एंट्री
बिना मास्क दोआबा कालेज में नो एंट्री

संवाद सहयोगी, राहों

दोआबा ग्रुप आफ कॉलेजेस (डीजीसी) कैंपस-3 राहों में पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (पीटीयू) के सभी ट्रेडों की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। जिसके तहत कॉलेज कैंपस में आने वाले सभी विद्यार्थियों व स्टाफ के लिए पीटीयू की ओर से जारी की गई सभी गाइडलाइंस के मुताबिक ही एंट्री दी जा रही है। यह जानकारी कैंपस के डायरेक्टर डा. राजेश्वर सिंह ने दी है।

उन्होंने उबताया कि गाइडलाइंस के अनुसार कैंपस के अंदर एंट्री करने वाले हर एक व्यक्ति को मास्क पहनना जरूरी है। जिस व्यक्ति के पास मास्क नहीं है उसे गेट पर ही कालेज प्रबंधन की ओर से फ्री में मास्क दिया जा रहा है तथा सभी की थर्मल स्क्रीनिंग तथा हाथ सैनिटाइज करने के बाद ही कैंपस में एंट्री दी जा रही है। परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र में सभी विद्यार्थियों को छह-छह फुट की दूरी पर बिठाया जा रहा है। परीक्षा केंद्र में भी बच्चों तथा स्टाफ के लिए मास्क पहनना जरूरी है।

इस अवसर पर कालेज के ट्रस्टी गुरप्रीत सिंह बाठ व नवप्रीत सिंह संघा ने कहा कि कालेज में सभी विद्यार्थियों व स्टाफ के लिए शारीरिक दूरी रखना बेहद जरूरी किया गया है। उन्होंने बताया कि बीसीए, बीबीए, बीकाम, एमबीए, एमसीए, बीटेक तथा डिप्लोमा सहित सभी ट्रेडों की परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं, जो 30 जनवरी तक चलेंगी। दो शिफ्टों में ली जा रही परीक्षाएं सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक तथा दोपहर 1:30 बजे से 4:30 बजे तक ली जा रही है। उन्होंने सभी से अपील की है कि कालेज के अंदर दाखिल होने से पहले मुंह और नाक को मास्क से अच्छी तरह ढंक कर रखें। थर्मल स्क्रीनिंग करवाएं तथा हाथों को सैनिटाइज करते रहें।

chat bot
आपका साथी