एमआर सीटी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के बारहवीं का नतीजा शानदार

सीबीएसई की तरफ से घोषित बारहवीं कक्षा के नतीजों में एमआर सिटी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल बलाचौर का नतीजा शत प्रतिशत रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:38 PM (IST)
एमआर सीटी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के बारहवीं का नतीजा शानदार
एमआर सीटी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के बारहवीं का नतीजा शानदार

संवाद सूत्र, बलाचौर:

सीबीएसई की तरफ से घोषित बारहवीं कक्षा के नतीजों में एमआर सिटी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल बलाचौर का नतीजा शत प्रतिशत रहा। स्कूल के चेयरमैन रामजी दास भूंबला ने बताया कि इस बार स्कूल के बारहवीं कक्षा के 226 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी, जिसमें 18 विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक, 30 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक और 33 विद्यार्थियों ने 85 प्रतिशत से अधिक अंक, 26 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक, 71 विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। उन्होंने इस मौके पर समूह स्टाफ, विद्यार्थियों और माता-पिता को बधाई दी और बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए कामना की।

उन्होंने बताया कि नान -मेडिकल ग्रुप में नमी कौशल 97.4 प्रतिशत अंक लेकर पहले स्थान पर रही, जबकि जसमनप्रीत सिंह 96.2 प्रतिशत अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहा और आस्था जैन 95.6 प्रतिशत अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही।

कामर्स ग्रुप में से जसमीन कौर और संदीप कौर 96.2 प्रतिशत अंक लेकर पहले स्थान पर, कृतिका और मनदीप कौर 95.6 प्रतिशत अंक लेकर दूसरे स्थान पर और सुनिधि और हरमनजोत सिंह 94.6 प्रतिशत अंक लेकर तीसरे स्थान पर रहे।

मेडिकल ग्रुप में से अमनप्रीत कौर 95.6 प्रतिशत अंक लेकर पहले स्थान पर, मुस्कान शर्मा 95.2 प्रतिशत अंक लेकर दूसरे स्थान पर और लिप्सा वर्मा 93.4 प्रतिशत अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही।

स्कूल के चेयरमैन रामजी दास भूंबला और प्रिसिपल ऋतु बत्रा ने विद्यार्थी और उनके उनके अभिभावकों को बधाई दी और अध्यापकों की मेहनत के लिए उनकी प्रसंशा की। इस मौके पर को-आर्डीनेटर गुरप्रीत कौर सेखों, सौमिनी राय, पूनम ठाकुर और स्टाफ मैंबर सुरेश कुमार, मुकेश कुमार, पल्लवी, दीक्षा चौधरी, इंद्रजीत, सीएल गौतम, दीपक सूद, रेनुका शर्मा, सर्बजीत हक्कला, रोमन दीप, काजल, किरनदत्ता, मनिदर सिंह और कुलवंत सिंह आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी