सांसद ने मंढियानी रोड पर बरम बनाने का किया शुभारंभ

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा लोकसभा क्षेत्र की तरक्की के लिए अलग-अलग विकास कार्यों की शुरुआत व उद्घाटनों का सिलसिला जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:05 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:05 PM (IST)
सांसद ने मंढियानी रोड पर बरम बनाने का किया शुभारंभ
सांसद ने मंढियानी रोड पर बरम बनाने का किया शुभारंभ

संवाद सूत्र, बलाचौर :

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा लोकसभा क्षेत्र की तरक्की के लिए अलग-अलग विकास कार्यों की शुरुआत व उद्घाटनों का सिलसिला जारी है। इस श्रृंखला में नगर कौंसिल बलाचौर में मंढियानी रोड पर बरम बनाने का उद्घाटन सांसद मनीष तिवारी द्वारा किया गया। इस दौरान बलाचौर से विधायक दर्शन लाल मंगूपुर, पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान, नगर कौंसिल के प्रधान नरिदर घई सहित कई गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे।

सांसद तिवारी ने कहा कि हल्के का विकास उनकी प्राथमिकता है और तरक्की के लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। इस श्रृंखला में बलाचौर नगर कौंसिल के तहत आती मंढियानी रोड पर बरम बनाने का कार्य 17.5 लाख रुपये की लागत से शुरू हुआ है, जबकि करीब दो करोड़ की लागत से और भी कई विकास कार्य शुरू हो चुके हैं, जो जल्द पूरे हो जाएंगे। इस दौरान मदन लाल हक्कला डायरेक्टर वाटर रिसोर्स, मार्केट कमेटी बलाचौर के चेयरमैन हरजीत जाडली, देसराज हक्कला वाइस चेयरमैन मार्केट कमेटी बलाचौर, जिला युवा कांग्रेस के प्रधान हीरा खेपड़, पार्षद नरेश चेची, पार्षद लाल बहादुर गांधी, पार्षद मंगा राणा, पार्षद बॉबी राणा, रिक्की बजाज, दलेल सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी