मोटरसाइकिल सवारों ने नकदी व मोबाइल छीना, दो केस दर्ज

नवांशहर पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद जिले में आए दिन छीना झपटी की वारदातें हो रही हैं। इन पर अभी अंकुश नहीं लग पाया है। इसके कारण लोगों में सहम भी है। इसी संदर्भ में थाना औड़ पुलिस ने छीनाझपटी के आरोप में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। इसके आरोप में मोटरसाइकिल सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 10:51 PM (IST)
मोटरसाइकिल सवारों ने नकदी व मोबाइल छीना, दो केस दर्ज
मोटरसाइकिल सवारों ने नकदी व मोबाइल छीना, दो केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद जिले में आए दिन छीना झपटी की वारदातें हो रही हैं। इन पर अभी अंकुश नहीं लग पाया है। इसके कारण लोगों में सहम भी है। इसी संदर्भ में थाना औड़ पुलिस ने छीनाझपटी के आरोप में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। इसके आरोप में मोटरसाइकिल सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं।

इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव कटारिया के रहने वाले मुरारी कुमार ने दी है। उसने बताया है कि रविवार को वह गांव सूंढ के अड्डे पर सुबह 11 बजे किसी काम के सिलसिले में गया था। तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए। इनमें से एक गांव भरौली का रहने वाला अजय कुमार था व दो अनजान युवक थे। इन युवकों ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया और उससे दो हजार रुपये छीन कर फरार हो गए। इस बारे में पुलिस ने अजय कुमार व दो अनजान युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, पुलिस को दी शिकायत में मुन्ना गांव के रहने वाले सूरज कुमार ने बताया कि वो गांव के ही रहने वाले लखविदर सिंह के पास काम करता है। वो खेतों में काम के सिलसिले में गया था। जब वो खेतों से आ रहा था तो रास्ते में मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए व उसकी पिटाई करने लगे। इसके बाद तीनों उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने गांव चक्कमाई दास के रहने वाले लवप्रीत व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी