विधायक मंगूपुर ने सिघपुर में किया जिम का लोकार्पण

विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने बलाचौर हलके गांव सिघपुर में 2.50 लाख रुपये की लागत के साथ तैयार जिम का लोकार्पण किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:54 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:54 PM (IST)
विधायक मंगूपुर ने सिघपुर में किया जिम का लोकार्पण
विधायक मंगूपुर ने सिघपुर में किया जिम का लोकार्पण

संवाद सहयोगी, बलाचौर : विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने बलाचौर हलके गांव सिघपुर में 2.50 लाख रुपये की लागत के साथ तैयार जिम का लोकार्पण किया है। उन्होंने खेल का सामान लेने के लिए दो लाख रुपये का अनुदान देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सेहतमंद समाज की सृजना करने के लिए नौजवानों को नशे से दूर रख कर उनको खेलों के प्रति उत्साहित करना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस उद्देश्य के लिए पंजाब सरकार की ओर से करोड़ों रुपये की लागत के साथ गांवों में खेल स्टेडियम और जिम तैयार करवाए जा रहे हैं। इससे हमारी नौजवान पीढ़ी को सेहतमंद रखने और उनको नशे से दूर रखने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि हलके के नौजवानों को खेल के लिए अपेक्षित बुनियादी ढांचा और सामान पहल के आधार पर मुहैया करवाया जाएगा, जिससे वह खेलों में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि हासिल कर सकें। इस मौके पर सरपंच कैप्टन अमर चंद, जिला यूथ प्रधान हीरा लाल खेपड़, अजय मंगूपुर, पूर्व सरपंच रूप लाल, लखवीर चौधरी, लाल चंद, राम जी दास, देव राज, भुपिंदर, मदन लाल, बलवीर, गुरविंदर, हरमेश महेशी आदि मौजूद थे।

शादी की सालगिरह पर किया पौधारोपण

जागरण संवाददाता, नवांशहर: अशोक शामा व अभिलाषा शामा ने एसकेटी प्लांटेशन टीम के साथ शादी की 40वीं सालगिरह के अवसर पर नीम के पौधे लगाए। इस दौरान टीम के संचालक अंकुश निझावन ने बताया कि हमारी टीम शहर में पिछले चार वर्षों से पर्यावरण के लिए लोगों को जागरूक कर रही है। इसी कड़ी में लोगो को भावनात्मक रूप से पर्यावरण संरक्षण से जोड़ने के लिए पौधारोपण मुहिम चलाई गई है। इस मौके पर, अरुणा रानी, अनिल कुमार व शीला देवी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी