विधायक अंगद सिंह ने डिप्टी कमिशनर के साथ हलके के मुद्दों पर की चर्चा

नवांशहर के विधायक अंगद सिंह की तरफ से डिप्टी कमिशनर विशेष सारंगल के साथ अलग -अलग मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान हलके की समस्याओं और चल रहे विकास प्रोजेक्टों बारे में विचार विमर्श गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:28 PM (IST)
विधायक अंगद सिंह ने डिप्टी कमिशनर के साथ हलके के  मुद्दों पर की चर्चा
विधायक अंगद सिंह ने डिप्टी कमिशनर के साथ हलके के मुद्दों पर की चर्चा

जागरण संवाददाता,नवांशहर : नवांशहर के विधायक अंगद सिंह की तरफ से डिप्टी कमिशनर विशेष सारंगल के साथ अलग -अलग मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान हलके की समस्याओं और चल रहे विकास प्रोजेक्टों बारे में विचार विमर्श गया। इस मौके विधायक अंगद सिंह ने विधान सभा हलका नवांशहर में पड़ते पुरातन और ऐतिहासिक शहर राहों को सब -तहसील का दर्जा दिलाने सम्बन्धित डिप्टी कमिशनर को मुख्य मंत्री के नाम माँग पत्र भी सौंपा। उन्होंने कहा कि राहों शहर और इस के साथ लगते 70 -80 गांवों, जिन की आबादी एक लाख के करीब बनती है, के लोगों के कचहरी सम्बन्धित कामों को आसान करने के लिए यह काम किया जाना बेहद •ारूरी है। उन्होंने कहा कि सम्बन्धित लोगों को अपने सरकारी कामकाज के लिए 20 -25 किलोमीटर दूर नवांशहर तहसील दफ्तर आना पड़ता है, जिस कारण उन को काफी मुश्किलें पेश आतीं हैं। उन्होंने पुर•ाोर अपील की कि इस के मद्देन•ार राहों को सब -तहसील का दर्जा देने के लिए विचारते हुए इस को पूरा किया जाना चाहिए।

इस मौके हलके में चल रहे विकास कामों, सरकारी स्कीमों और दूसरे मुद्दों पर भी बातचीत हुई। इस के अलावा हलका निवासियों और गांवों के सरपंचों को आ रही समस्याओं के बारे में भी विचार विमर्श किया गया। डिप्टी कमिशनर विशेष सारंगल ने विश्वास दिलाया कि हरेक समस्या को पहल के आधार पर हल किया जाएगा उन्होंने कहा कि वो जिला निवासियों की सेवा में वह 24 घंटे उपस्थित हैं और जिला प्रशासन के साथ सम्बन्धित कोई भी काम बिना किसी देरी के करना यकीनी बनाया जायेगा। इस मौके मार्केट समिति के चेयरमैन चमन सिंह भानमजारा, इम्परूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन डा. कमलजीत लाल, नगर कौंसिल राहों के प्रधान अमरजीत सिंह बिट्टा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी