मेडीकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन के सदस्य भारत बंद के संर्घष में हुए शामिल

लंबे समय से केंद्र सरकार की तरफ से पारित किए गए नए कृषि कानूनों को रद करवाने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा दिल्ली की तरफ से आरंभ किए गए संघर्ष में मेडीकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन समय-समय पर अपना बनता योगदान देता आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:06 PM (IST)
मेडीकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन के सदस्य भारत बंद के संर्घष में हुए शामिल
मेडीकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन के सदस्य भारत बंद के संर्घष में हुए शामिल

संवाद सहयोगी, नवांशहर: लंबे समय से केंद्र सरकार की तरफ से पारित किए गए नए कृषि कानूनों को रद करवाने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा दिल्ली की तरफ से आरंभ किए गए संघर्ष में मेडीकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन समय-समय पर अपना बनता योगदान देता आ रहा है। इस बार भी भारत बंद के दौरान मेडिकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन ने खुलकर अपना समर्थन किसान मोर्चा को दिया। जिसके तहत सोमवार को भी एसोसिएशन के सदस्यों ने संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर किसानों का साथ दिया।

एसोसिएशन के प्रधान कश्मीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि मेडीकल प्रैक्टिशनर की तरफ से पंजाब प्रधान धन्नामल्ल गोयल के नेतृत्व में विभिन्न स्थानों पर संघर्षरत किसान मोर्चो को मुफ्त मेडीकल, राशन और अन्य सामग्री पहुंचाया जा रहा है। यही नहीं एसोसिएशन ने धरने को भी खुलकर अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन किसानों की उचित मांगों में केंद्र के खिलाफ संघर्ष में खड़ा है। जब तक केंद्र की ओर से नए कृषि कानूनों को रद नहीं किया जाएगा, तब तक किसानों के साथ उनका संघर्ष भी इसी प्रकार जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि 28 सितंबर को शहीद ए आ•ाम सरदार भगत सिंह जी के जन्मदिन पर एसोसिएशन की तरफ से खटकड़कलां में स्मारक पर पहुंचकर केक काटा जाएगा। इस मौके पर डा. सरबजीत सिंह, डा. राकेश जोशी, डा. मनमोहन सिंह, डा. बलवंत राय, डा. ज्ञान सिंह मंडेर, डा. सुभाष, डा. पिका, डा. हरभजन, डा. जसवीर सिंह, डा. पवन, डा. बहादुर सिंह, डा. बलदेव सिंह सलाहकार, डा. प्रेम सिंह, डा. परमजीत, डा. गुरप्रीत सिंह, डा. सोनी, डा. हरप्रीत सिंह, डा. खजाना सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी