10.48 करोड़ से आसरों में बनेगा चार मार्गीय स्टील पुल

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने शनिवार को गांव आसरों में फगवाड़ा -रोपड़ हाईवे पर बिस्त दोआब नहर के चार मार्गीय स्टील पुल का नींव पत्थर रखा। यह पुल अगले नौ महीनों में 10.48 करोड़ रुपये की लागत के साथ तैयार हो जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:41 PM (IST)
10.48 करोड़ से आसरों में बनेगा चार मार्गीय स्टील पुल
10.48 करोड़ से आसरों में बनेगा चार मार्गीय स्टील पुल

संवाद सहयोगी, काठगढ़ : श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने शनिवार को गांव आसरों में फगवाड़ा -रोपड़ हाईवे पर बिस्त दोआब नहर के चार मार्गीय स्टील पुल का नींव पत्थर रखा। यह पुल अगले नौ महीनों में 10.48 करोड़ रुपये की लागत के साथ तैयार हो जाएगा। सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि यह प्रोजेक्ट जिले के विकास को ओर मजबूती देगा। इस मौके पर हलका बलाचौर के विधायक दर्शन लाल मंगूपुर, पंजाब लार्ज औद्योगिक विकास बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान भी मौजूद थे। मनीष तिवारी ने कहा कि वह इस क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास को यकीनी बनाने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं और वह लोगों के सपनों को साकार करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोडें़गे। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत की कि इस प्रोजेक्ट पर लगातार नजर रखी जाए, जिससे इसको समय पर पूरा किया जा सके।

पंचायत 4.75 लाख की ग्रांट सौंपी

सांसद मनीष तिवारी ने गांव की पंचायत को प्रदेश सरकार की तरफ से 4.75 लाख रुपये की राशि का चेक भी सौंपा और अपने एमपीएलएडी फंड में से 2 लाख रुपये की अलग राशि देने का भरोसा दिया। उन्होंने गांव में पूरे हुए विकास कामों का उद्घाटन भी किया। विधायक दर्शन लाल मंगूपुर की हलके के प्रति सेवाओं की सराहना करते हुए सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि वह बलाचौर हलके सर्वपक्षीय विकास के लिए बहुत बढि़या काम कर रहे हैं।

सांसद ने कहा कि इस क्षेत्र में प्रमुख फैक्ट्री बंद होने के कारण लोगों को आ रही मुश्किल उनके ध्यान में है और लोगों के रोजगार के संदेह को मुख्य रख कर इसके परिवर्तन हल के लिए प्रयासशील हैं। इस मौके पर डायरेक्टर मदन लाल हक्कला, जसविदर सिंह सरपंच, दर्शन सिंह बीडीपीओ, धर्मपाल चेयरमैन ब्लाक समिति और हितराज जंडी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी