मेडिकल प्रैक्टिशनर्स के ढिल्लों दूसरी बार बने जिला प्रधान

नवांशहर मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन पंजाब जिला शहीद भगत सिंह नगर की तरफ से आम इजलास में जिला जत्थेबंदी की सर्वसम्मति के साथ चुनाव किया गया। आइवीवाई अस्पताल नवांशहर में आयोजित समागम में जत्थेबंदी के प्रदेश प्रधान धन्ना ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। उनके साथ पंजाब के चेयरमैन दिलदार सिंह चमकौर से राज्य सदस्य धर्मपाल जिला होशियारपुर से सुरिदर सिंह व राकेश बस्सी भी विशेष तौर पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:34 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:34 PM (IST)
मेडिकल प्रैक्टिशनर्स के ढिल्लों दूसरी बार बने जिला प्रधान
मेडिकल प्रैक्टिशनर्स के ढिल्लों दूसरी बार बने जिला प्रधान

जागरण संवाददाता, नवांशहर

मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन पंजाब जिला शहीद भगत सिंह नगर की तरफ से आम इजलास में जिला जत्थेबंदी की सर्वसम्मति के साथ चुनाव किया गया। आइवीवाई अस्पताल नवांशहर में आयोजित समागम में जत्थेबंदी के प्रदेश प्रधान धन्ना ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। उनके साथ पंजाब के चेयरमैन दिलदार सिंह, चमकौर से राज्य सदस्य धर्मपाल, जिला होशियारपुर से सुरिदर सिंह व राकेश बस्सी भी विशेष तौर पर पहुंचे।

इस अवसर पर जिला प्रधान कश्मीर सिंह ढिल्लों ने मेहमानों का स्वागत किया और पिछली कारगुजारियों की जानकारी दी। इस अवसर पर जिले के नौ ब्लाकों के पदाधिकारी भी पहुंचे हुए थे। इस दौरान सभी ने सामूहिक तौर पर दिवंगत साथियों को दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद महासचिव धर्मजीत और वित्त सचिव रामजी दास ने पिछले साल की रिपोर्ट पढ़ कर सुनाई।

इसके बाद सभी सदस्यों ने एकजुटता दिखाते हुए फिर से दूसरी बार कश्मीर सिंह ढिल्लों को प्रधान बनाया। इसके अतिरिक्त महासचिव धर्मजीत सिंह, सचिव रामजी दास गुणाचौर, चेयरमैन टेक चंद राहों, सलाहकार सतपाल सिंह मुकंदपुर, वरिष्ठ उपप्रधान रखवाला सिंह, उपप्रधान कश्मीर सिंह बंगा, उपसचिव बलवीर चंद, उप वित्त सचिव बिमल कुमार भारटा, स्टेट कमेटी सदस्य दिलदार सिंह चाहल और धर्म पाल को नियुक्त किया गया। वहीं प्रेस सचिव तजिदर जोत बलाचौर, जिला सदस्य यशपाल शर्मा, कुलवीर, सतनाम, पुरुषोत्तम व नामदेव को बनाया गया।

इस मौके पर धन्ना ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी कि किसान विरोधी बनाए नए कानून वापस लिए जाएं। ऐसा न करने पर जत्थेबंदी की तरफ से मजबूरन इस संघर्ष को और तेज कर योगदान दिया जाएगा।

इस अवसर पर आइवीवाई अस्पताल के डा. जिवतेश पाहवा, डा. करन प्लास्टिक सर्जन व डा. अक्षय कुमार भी मौजूद थे। डा. पाहवा ने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए इस बारे में जारी सरकारी हिदायतों का पालन करना सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी