गीता भवन मंदिर में करवाई जाएगी माता की चौकी

श्री राधा रमण संकीर्तन मंडल धार्मिक एवं सामाजिक संस्था की ओर से धर्म प्रचार की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए नवरात्रों के उपलक्ष्य में गीता भवन मंदिर में आज रात आठ बजे कलाकार आनिक पुरी द्वारा महामाई की चौकी एक शाम मां भगवती के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 10:39 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 10:39 PM (IST)
गीता भवन मंदिर में करवाई जाएगी माता की चौकी
गीता भवन मंदिर में करवाई जाएगी माता की चौकी

संवाद सहयोगी, नवांशहर : श्री राधा रमण संकीर्तन मंडल धार्मिक एवं सामाजिक संस्था की ओर से धर्म प्रचार की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए नवरात्रों के उपलक्ष्य में गीता भवन मंदिर में आज रात आठ बजे कलाकार आनिक पुरी द्वारा महामाई की चौकी एक शाम मां भगवती के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। महामाई की चौकी में ज्योति पूजन इंद्रजीत लड़ोइया परिवार द्वारा की जाएगी। इस मौके पर जानकारी देते विक्की दुआ व जगमोहन नंदा ने बताया कि सप्तमी की रात को महामाई की चौकी लगाई जा रही है। सभी भक्तों को अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए महामाई की चौकी में परिवार सहित पहुंचने का निवेदन किया गया। इस अवसर पर प्रदीप जोशी, रितेश बजाज, प्रवेश वोहरा, राजेश वोहरा, ओमप्रकाश आहूजा ने कहा की गीता भवन मंदिर में मां के भवन को बहुत ही सुंदर ढंग से सजाया जाएगा। इस मौके पर राधा रमण संकीर्तन मंडल धार्मिक एवं सामाजिक संस्था के विकी दुआ, इंद्रजीत, जगमोहन नंदा, राजेश अरोड़ा, प्रदीप आनंद, प्रदीप जोशी, प्रवेश वोहरा, राजेश बोहरा, रितेश बजाज, ओम प्रकाश आहूजा, मनीष नंदा, विजय क्वात्रा, मोहनलाल, राजेश गदढ़ीवाल, इंद्रजीत कालिया आदि मौजूद रहे। भद्रकाली मंदिर में करवाया महामाई का गुणगान

संवाद सूत्र, नवांशहर : श्री भ्रद्रकाली दक्षिणेश्वरी मंदिर सलोह में नवरात्रा उत्सव के उपलक्ष्य में महामाई की चौकी का आयोजन गद्दी नशीन महंत राज कुमार के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर गायक मिक्की शर्मा ने मां की भेंट आजा आजा गुफा दे विच्चों बाहर दातिए, सानू लुक लुक झातियां न मार दातिए., गायक रीटा सिद्धू ने चुन्नी तेरी नूं लावां गोटा., महारानीए साड्डी जिदगी की बखरी कहानी., अज्ज माइयां दे दरबार रौणकां लगियां ने., तथा गायक मनजीत विर्दी ने भक्त ध्यानू बांगू नच्चनां अज्ज पैरा विच्च घुंघरू पाके आदि भजनों से श्रद्धालुओं को खूब निहाल किया। आरती के उपरांत सभी भक्तों में प्रसाद का वितरण किया गया। इस अवसर पर महंत राज कुमार ने बताया कि 16 को महामाई का विशाल जागरण करवाए जाएगा।

chat bot
आपका साथी