एमए के परीक्षा परिणाम में बीएलएम कन्या कालेज की छात्राएं अव्व्ल

ुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के घोषित किए गए एमए पालीटिकल साइंस के पहले और तीसरे सेमेस्टर के नतीजों में बीएलएम ग‌र्ल्स कालेज की छात्राएं अव्वल रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:35 PM (IST)
एमए के परीक्षा परिणाम में बीएलएम कन्या कालेज की छात्राएं अव्व्ल
एमए के परीक्षा परिणाम में बीएलएम कन्या कालेज की छात्राएं अव्व्ल

जागरण संवाददाता, नवांशहर: गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के घोषित किए गए एमए पालीटिकल साइंस के पहले और तीसरे सेमेस्टर के नतीजों में बीएलएम ग‌र्ल्स कालेज की छात्राएं अव्वल रही हैं। प्रिसिपल तरनप्रीत कौर वालों ने बताया कि पहले सेमेस्टर की मनप्रीत कौर ने 341 /400 अंक प्राप्त कर पहला, सिमरनजीत कौर ने 315 /400 अंक प्राप्त कर दूसरा और प्रदीप कुमारी ने 305 /400 अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान पाया है। तीसरे सेमेस्टर की प्रदीप कौर ने 321 /400 अंक लेकर पहला, मनदीप कौर ने 316 /400 अंक प्राप्त कर दूसरा और रजनी ने 315 /400 अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया। कालेज मैनेजमेंट के प्रधान देस बंधु भल्ला, सचिव विनोद भारद्वाज और समूह स्टाफ सदस्यों ने छात्राओं को अच्छे नतीजे के लिए बधाई दी। दोआबा क्षेत्र में धान की बिजाई का काम जारी सतीश शर्मा, काठगढ़: दोआबा क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह हुई जोरदार बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे हैं। किसानों ने धान की बिजाई का काम शुरू कर दिया है। गौर हो कि धान की बिजाई से पहले ख्ेातों में पानी की सख्त जरूरत होती है, जो बारिश होने से पूरी हो गई है। किसान सोहन सिंह ने बताया कि सतलुज दोआबा लिक नहर के साथ-साथ धान की बिजाई का काम काफी हद तक पूरा हो चुका है, बाकी चल रहा है।

किसान स्वर्ण सिंह ने बताया कि 50 प्रतिशत धान की बिजाई का काम हो चुका है, बाकी अभी किसान कर रहे हैं। बहुत से किसान ऐसे भी हैं, जिन्होंने अभी खेत तैयार ही नहीं किए हैं।

chat bot
आपका साथी