वोटिग मशीन और वोट की महत्ता संबंधी किया जागरूक

एसडीएम नवांशहर -कम - मतदाता रजिस्ट्रेशन अफसर -047 नवांशहर डा. बलजिदर सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में स्वीप टीम की तरफ से गांव करीहा में बीएलओज और लोगों को बूथ स्तर पर वोटिग मशीन का प्रयोग और वोट की महत्ता के बारे में जानकारी दी गई।

JagranSat, 04 Dec 2021 04:53 PM (IST)
वोटिग मशीन और वोट की महत्ता संबंधी किया जागरूक

जागरण संवाददाता, नवांशहर : एसडीएम नवांशहर -कम - मतदाता रजिस्ट्रेशन अफसर -047 नवांशहर डा. बलजिदर सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में स्वीप टीम की तरफ से गांव करीहा में बीएलओज और लोगों को बूथ स्तर पर वोटिग मशीन का प्रयोग और वोट की महत्ता के बारे में जानकारी दी गई।

इस टीम में सुरजीत सिंह स्वीप टीम इंचार्ज, जगत राम जिला समूह शिक्षा और सूचना अफसर और सुपरवाइजर रामपाल की तरफ से विस्तार सहित वोटिग मशीन पर प्रैक्टिकल जानकारी दी गई। इस अवसर पर स्कूल प्रिसिपल रणजीत कौर, लेक्चरर अजमेर सिंह, सुपरवाइजर रामपाल, लखवीर सिंह, देसराज, कुलविदर सिंह और गांव के गणमान्य व्यक्ति और स्कूल स्टाफ और भविष्य के वोटर विद्यार्थी उपस्थित थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.