गांव बुल्लोवाल की तीन ट्रैक्टर ट्रालियां दिल्ली रवाना

गांव बुल्लोवाल की तीन ट्रैक्टर ट्रालियां दिल्ली रवाना

नवांशहर किरती किसान यूनियन की तरफ से गांव बुल्लोवाल की तीन ट्रैक्टर ट्रालियां शहर में चंडीगढ़ रोड स्थित एक निजी स्टोर के आगे से दिल्ली के लिए रवाना की गई। इसमें एक ट्रैक्टर ट्राली पर किसान थे और दो में ईधन था।

Publish Date:Fri, 22 Jan 2021 10:46 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, नवांशहर

किरती किसान यूनियन की तरफ से गांव बुल्लोवाल की तीन ट्रैक्टर ट्रालियां शहर में चंडीगढ़ रोड स्थित एक निजी स्टोर के आगे से दिल्ली के लिए रवाना की गई। इसमें एक ट्रैक्टर ट्राली पर किसान थे और दो में ईधन था। इस अवसर पर यूनियन के प्रदेश वित्त सचिव हरमेश सिंह ढेसी, जिला सचिव तरसेम सिंह बैंस, गुरदयाल रक्कड़, सुरिदर सिंह मेहरमपुर व सुरिदर मीरपुरी ने उक्त ट्रैक्टर ट्रालियों को रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि 26 जनवरी की दिल्ली में होने वाली ट्रैक्टर परेड में शामिल होने के लिए लोगों में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा है कि किसान अपने संघर्ष में कामयाब होकर ही घर लौटेंगे।

---------

सिंघु बार्डर के लिए राशन की दो ट्रैक्टर ट्रालियां रवाना

संवाद सहयोगी, राहों

कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ दो महीने से सिंघु बार्डर पर धरने पर बैठे किसानों के लिए राशन लेकर दो ट्रैक्टर ट्रालियां गांव काजमपुर व उसमानपुर से शुक्रवार दोपहर 12 बजे रवाना हुई। इन ट्रालियां में धरने में शामिल किसानों के लिए आटा व चावल है। यह जानकारी गांव काजमपुर के सुखपाल सिंह व रघवीर सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही 26 जनवरी को दिल्ली में होने वाली ट्रैक्टर परेड के लिए सरपंच रघुवीर सिंह की अगुआई में 12 नौजवान भी जा रहे हैं, जोकि 30 जनवरी तक सिघु बार्डर पर लंगर की सेवा को संभालेंगे, ताकि पहले गए साथियों की मदद की जा सके। इस अवसर पर सुखपाल सिंह, महिदर सिंह, हरजिदर सिंह, हरभजन सिंह, मनजिदर सिंह, सुखविदर सिंह, मनिदर सिंह, सर्वजीत सिंह, मन्ना उस्मानपुर, सोडी सिंह, रणजीत सिंह, अमनप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.