केसी स्कूल के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन

केसी पब्लिक स्कूल में सीबीएसई 2020-21 सैशन की बारहवीं का परिणाम इस बार भी शानदार रहा है। स्कूल के सभी 74 विद्यार्थियों ने अच्छे अंक प्राप्त कर स्कूल व अभिवावकों का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:36 PM (IST)
केसी स्कूल के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन
केसी स्कूल के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नवांशहर:

केसी पब्लिक स्कूल में सीबीएसई 2020-21 सैशन की बारहवीं का परिणाम इस बार भी शानदार रहा है। स्कूल के सभी 74 विद्यार्थियों ने अच्छे अंक प्राप्त कर स्कूल व अभिवावकों का नाम रोशन किया है। अकैडमिक स्कूल डीन रूचिका वर्मा ने बताया कि स्कूल के आ‌र्ट्स विषय में सुमति ने 92.4 प्रतिशत , कामर्स विषय में शैफाली ने 93.4 प्रतिशत अंक लाकर, मेडिकल में गुरलीन कौर ने 90.8 प्रतिशत अंक लाकर तथा नान मेडिकल में हर्ष आनंद ने 93.8 प्रतिशत अंक लाकर पहला स्थान हासिल किया है। इन सभी मेधावी छात्रों को केसी ग्रुप के चेयरमैन प्रेम पाल गांधी, वाइस चेयरमैन हितेश गांधी, स्कूल डायरेक्टर प्रोफेसर केगणेशन, स्कूल मैनेजर आशू शर्मा ने हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि इन विद्यार्थियों पर हमें गर्व है। जिन्होंने अपनी इतनी सख्त मेहनत से अपना तथा अपने जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने सभी छात्रों तथा उनके परिजनों को बधाई देते हुए छात्रों के उज्जवल भंिवष्य की शुभकानाएं दी है। बारहवीं में शतप्रतिशत परिणाम के साथ छात्रों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नवांशहर:

डैरिक इंटरनेशनल स्कूल बंगा का 12वीं कक्षा का परिणाम शानदार रहा। स्कूल के कामर्स विभाग में हरमन सिंह, परमप्रीत और गुरनीत, मेडिकल विभाग में हरमन, फरहीन और सिमरन तथा नान मेडिकल विभाग में संगीता और दिलवीर ने क्रमवार पहला, दूसरा तथा तीसरा स्थान प्राप्त कर स्कूल तथा अभिभावकों का नाम रोशन किया है। इन नतीजों में लड़कियों ने अपनी प्रतिभा को साबित करते हुए बाजी मारी है। इस अवसर पर स्कूल की प्रिसीपल नीना भारद्वाज ने परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्रों, उनके अभिभावकों, अध्यापकों तथा मैनेजमेंट सदस्यों को बधाई देते हुए बच्चों के सुनहरे भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी