केसी ग्रुप आफ इंस्टीटयूशन के स्टाफ ने लगवाई वैक्सीन

केसी ग्रुप आफ इंस्टीटयूशन के स्टाफ ने लगवाई वैक्सीन

नवांशहर केसी ग्रुप आफ इंस्टीटयूशन के स्टाफ ने कैंपस डायरेक्टर डा. प्रवीन कुमार जंजुआ की अगुआई में स्थानीय सिवल अस्पताल व रविदास मंदिर के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई और जागरूकता फैलाने वाले फोटो स्टैंड पर फोटो भी खिचवाई।

JagranThu, 06 May 2021 11:16 PM (IST)

जागरण संवाददाता, नवांशहर

केसी ग्रुप आफ इंस्टीटयूशन के स्टाफ ने कैंपस डायरेक्टर डा. प्रवीन कुमार जंजुआ की अगुआई में स्थानीय सिवल अस्पताल व रविदास मंदिर के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई और जागरूकता फैलाने वाले फोटो स्टैंड पर फोटो भी खिचवाई।

इस बारे में कैंपस डायरेक्टर डा. प्रवीन कुमार जंजुआ ने बताया कि कोरोना महामारी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सेहत विभाग के अनुसार अगर किसी व्यक्ति को बुखार, जुकाम, खांसी, सांस लेने में तकलीफ होती है या फिर थकावट आदि रहती है, तो वह सिविल अस्पताल में बने फ्लू कार्नर पर कोरोना की सैंपलिग करवाए तथा सबंधित डाक्टर से इस बारे में विचार-विमर्श भी जरूर करे। सेहत विभाग द्वारा दी जी रही कोविड वैक्सीन का लाभ लेना चाहिए, ताकि कोरोना से काफी हद तक बचा जा सके।

इस अवसर पर एसएमओ नवांशहर डा. मनदीप कमल ने स्टाफ को बताया कि वैक्सीन लगवाने से शरीर पर कोई बुरा प्रभाव नहीं पड़ता है। अगर किसी को हल्का बुखार आए, तो वह पैरासिटामोल ले। हमारा फर्ज बनता है कि इस बीमारी के लक्षण दिखाई देने पर तुरंत टेस्ट करवाएं और साथ ही कोविड टीकाकरण भी जरूर करवाएं। कोरोना से घबराने के बजाय इस बारे में जारी सावधानियों का पालन करना चाहिए।

प्रिसीपल इंजीनियर राजिंदर मूम ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए हम घर से निकलते समय मास्क पहनें, शारीरिक दूरी का पालन करें, भीड़ का हिस्सा न बनें, अपने हाथ एक घंटे के अंतराल पर धोते रहें या उन्हें सैनिटाइज करें। पौष्टिक आहार लें। व्यायाम, प्राणायम करें तथा समय-समय पर सेहत विभाग के टोल फ्री नंबर 104 से सलाह भी लेते रहें।

इस मौके प्रो. डा. अरविद सिगी, डा. शबनम, सीए साक्षी मक्कड, एचआर मनीशा, अकाउंट मैनेजर अनु शर्मा, इंजीनियर जनार्दन कुमार, सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर नवजोत सिंह, इंजीनियर दविदर शर्मा, संजीव कंवर, एओ संदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.