जेवर व नकदी लूटी, केस दर्ज

जेवर व नकदी लूटी केस दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:57 PM (IST)
जेवर व नकदी लूटी, केस दर्ज
जेवर व नकदी लूटी, केस दर्ज

जागरण संवादाता, नवांशहर

थाना बलाचौर पुलिस ने जेवर व नकदी लूटने के आरोप में दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बैंस के रहने वाले लवदीप सिंह ने बताया है कि वह अपनी माता के साथ शुक्रवार को नवांशहर की ओर जा रहा था। जब वे गांव जैनपुर के पास पहुंचे, तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो लुटेरों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने हथियारनुमा चीज दिखाकर उनसे सोने की चेन, सोने की बालियां, कुछ यूरो व दो हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गए। इस बारे में पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

---------

नाड़ को लगाई आग, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सदर बंगा पुलिस ने नाड़ को आग लगाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ सुरिदर कुमार ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान जब वह गांव करनाणा की ओर जा रहे थे, तो एक व्यक्ति ने नाड़ को आग लगा रखी थी। इस पर आरोपित को मौके पर काबू किया गया, तो उसने अपना नाम गुरदीप सिंह बताया। इस बारे में पुलिस ने गांव करनाणा के गुरदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------

नशे की प्रतिबंधित 400 गोलियां जब्त, एक काबू

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सदर बंगा पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली प्रतिबंधित 400 गोलियां जब्त कर एक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। एएसआइ सिकंदरपाल ने बताया कि गश्त के दौरान जब वह गांव चक्क बिलगा के पास पहुंचे, तो सामने से एक व्यक्ति आता दिखा। वह पुलिस को देख कर घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा। जब शक के आधार पर उसे पकड़ कर उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली प्रतिबंधित 400 गोलियां मिलीं। जिन्हें जब्त करने के बाद पुलिस ने आरोपित गांव लंगेरी के रहने वाले हरदीप सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी