मेगा रोजगार मेले में 1336 प्रार्थियों का विभिन्न कंपनियों ने किया चयन

पंजाब सरकार के घर -घर रोजगार और कारोबार मिशन के अंतर्गत जिले में लगाए जा रहे सातवें मेगा रोजगार मेले के अंतर्गत डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल के दिशा -निर्देशों पर शुक्रवार को केसी कालेज आफ इंस्टीट्युशंस नवांशहर में लगाए गए मेगा रोजगार मेले को भरपूर सहयोग मिला। इस दौरान कुल 1610 प्रार्थियों में से 1336 प्रार्थियों का चयन विभिन्न कंपनियों द्वारा किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:20 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:20 PM (IST)
मेगा रोजगार मेले में 1336 प्रार्थियों का विभिन्न कंपनियों ने किया चयन
मेगा रोजगार मेले में 1336 प्रार्थियों का विभिन्न कंपनियों ने किया चयन

जागरण संवाददाता, नवांशहर: पंजाब सरकार के घर -घर रोजगार और कारोबार मिशन के अंतर्गत जिले में लगाए जा रहे सातवें मेगा रोजगार मेले के अंतर्गत डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल के दिशा -निर्देशों पर शुक्रवार को केसी कालेज आफ इंस्टीट्युशंस नवांशहर में लगाए गए मेगा रोजगार मेले को भरपूर सहयोग मिला। इस दौरान कुल 1610 प्रार्थियों में से 1336 प्रार्थियों का चयन विभिन्न कंपनियों द्वारा किया गया। रोजगार मेले का शुभारंभ जिला रोजगार उत्पति, हुनर विकास व प्रशिक्षण अफसर संजीव कुमार, चेयरमैन प्रेम पाल गांधी और संस्था के सहायक कैंपस डायरेक्टर डा. अरविद सिघी ने किया।

इस दौरान उन्होंने मेले में भाग ले रही अलग -अलग कंपनियों के नुमाइंदों और प्रार्थियों के साथ बातचीत भी की। जिला रोजगार अफसर संजीव कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से लगाए जा रहे मेगा रोजगार मेले के दौरान बड़ी संख्या में बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मिला है। साथ ही पंजाब सरकार की तरफ से अभ्यर्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए मुफ्त आनलाइन कोचिंग भी प्रदान की जा रही है। मुफ्त कोचिंग कोर्स की अवधि चार महीनों की होगी। इसके लिए अभ्यर्थियों को अपना रजिस्ट्रेशन 30 सितंबर तक जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो नवांशहर में कराना होगा। इस मौके पर करियर काउंसलर हरमनदीप सिंह, प्लेसमेंट अफसर अमित कुमार के अलावा होटल मैनेजमेंट कालेज के प्रिसीपल विकास कुमार, बी-एड कालेज के प्रिसीपल डा. कुलजिदर कौर, पालिटेक्निक कालेज के प्रिसीपल राजिदर मूम, मैनेजमेंट कालेज के प्रिसीपल डा. शबनम, फार्मेसी कालेज के प्रिसीपल कपिल कंवर, सहायक प्रोफेसर अंकुश निझावन, प्लेसमेंट अफसर प्रभजोत सिंह, रविदर कौर, रमनदीप कौर, पीआरओ विपन कुमार के अलावा संस्था का स्टाफ, अलग -अलग कंपनियों के नुमाइंदे और बड़ी संख्या में प्रार्थी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी