एक सप्ताह में रेलवे रोड सही न हुआ, तो रोज देंगे धरना : पाठक

मात्र चार महीने के अंदर करीब 80 लाख की लागत से बनी रेलवे रोड के जगह-जगह टूटने के लिए नवांशहर की नगर कौंसिल व हलका विधायक जिम्मेदार हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:03 PM (IST)
एक सप्ताह में रेलवे रोड सही न हुआ, तो रोज देंगे धरना : पाठक
एक सप्ताह में रेलवे रोड सही न हुआ, तो रोज देंगे धरना : पाठक

जागरण संवाददाता, नवांशहर: मात्र चार महीने के अंदर करीब 80 लाख की लागत से बनी रेलवे रोड के जगह-जगह टूटने के लिए नवांशहर की नगर कौंसिल व हलका विधायक जिम्मेदार हैं। आम आदमी पार्टी ने चेतावनी दी है कि अगर नगर कौंसिल ने एक सप्ताह में इस रोड को पूरी तरह से ठीक न किया तो इस रोड पर रोज धरना दिया जाएगा। यह चेतावनी रविवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा रेलवे रोड पर किए गए प्रदर्शन के दौरान दी।

आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज ललित मोहन पाठक ने कहा कि इस सड़क को बनाते समय तो विधायक द्वारा रोड के निर्माण क्वालिटी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जाती थीं, लेकिन हकीकत में इसके निर्माण में बड़े स्तर पर धांधली हुई। पिछले एक वर्ष में नवांशहर में बनी सभी गलियों व सड़कों की हालत खस्ता भी होने लगी है, क्योंकि ठेकेदारों से बड़े स्तर पर रिश्वत ली जा रही है तथा ऐसे में क्वालिटी तो खराब होगी ही। आम आदमी पार्टी की महिला विग के जिला प्रधान राजदीप शर्मा ने कहा कि अब तो पंजाब के सीएम पैच वर्क के माहिर आ गए हैं तथा ऐसे में विधायक को अपनी नाकामियों पर सीएम को कहकर पैचवर्क करवा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नवांशहर में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है तथा इसके लिए सीधे-सीधे कांग्रेसी नेता जिम्मेदार हैं। आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता गगन अग्निहोत्री ने कहा कि जितना जोर विधायक अंगद सिंह ने गलियों व सड़कों के निर्माण के दौरान बड़े बड़े पत्थर लगवाने पर दिया था, उससे अगर कम जोर निर्माण क्वालिटी पर दिया होता, तो आज यह दिन न देखने पड़ते। रोष व्यक्त करने वालों में महिला विग के जिला प्रधान राजदीप शर्मा, व्यापार मंडल के प्रधान राजेश चुंबर, नवांशहर सर्कल इंचार्ज तेजिदर सिंह तेजा, गगन अग्निहोत्री, चरणजीत कटारिया, सुरिदर राणा, अशोक कुमार, शालु भुच्चर, मंगल बैंस, लड्डू महालों, विपन भारद्वाज, मनजीत लंगड़ोआ, लक्की ऐरी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी