नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जागरूक किया

सिविल सर्जन डा. राजिंदर प्रसाद भाटिया के दिशा निर्देशों और सीनियर मेडिकल अफसर डा. हरविदर सिंह की हिदायतों के अनुसार और डा. मनप्रीत और डा. मोनिका के नेतृत्व में कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 03:37 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 03:37 PM (IST)
नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जागरूक किया
नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जागरूक किया

जेएनएन, नवांशहर : सिविल सर्जन डा. राजिंदर प्रसाद भाटिया के दिशा निर्देशों और सीनियर मेडिकल अफसर डा. हरविदर सिंह की हिदायतों के अनुसार और डा. मनप्रीत और डा. मोनिका के नेतृत्व में कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं। इस कड़ी के तहत बुधवार को जिला अस्पताल नवांशहर से आई टीम ने कोविड-19 के ढिल्लों मार्केट कुलाम रोड नवांशहर में 22 और बस स्टैंड से 20 सैंपल लिए गए।

इस मौके तरसेम लाल बीईई की तरफ से शारीरिक दूरी बनाई रखने के लिए, मुंह पर मास्क लगाने, हाथों को बार-बार साबुन से धोने के लिए जागरूक किया। वहां लोगों को नशा मुक्त भारत अभियान के बारे में लोगों को जागरूक किया।

इस संबंधी जानकारी देते तरसेम लाल बीईई ने बताया कि लोगों को जहां इस महामारी से बचना है, वहीं अपने आसपास नशा करने वाले लोगों को समझा कर नजदीक के ओट सेंटर में भी भेजना है। डा. राजिंदर मागो ने बताया कि लोगों की साझेदारी समितियां अर्बन शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में नशा करने वालों को प्यार के साथ समझाकर ओट सेंटर में नशा छोड़ने के लिए प्रेरित करें। इस मौके बलविन्दर कौर एलएचवी, गुरप्रीत सिंह, डा. पूनम रावत, जसवीर पाल, सोहंगप्रीत कौर, जसप्रीत कौर एमएलटी, सतनाम, रोहित, जसप्रीत, राजेश कुमार, नीरज कुमार, रणधीर सिंह, बलवीर एमएलटी, मनजीत, कमलजीत, कांता, जसप्रीत, गुरदीप, अवतार, आशा, चालक विक्रम सिंह आदि टीम ने सहयोग दिया।

chat bot
आपका साथी