शहर में दो जगहों पर लिए कोरोना के 259 सैंपल

जागरण संवाददाता नवांशहर सिविल अस्पताल व बस स्टैंड नवांशहर से 259 मरीजों के मंगलवार कनवांशहर सिविल अस्पताल व बस स्टैंड नवांशहर से 259 मरीजों के मंगलवार को कोरोना सैंपल लिए गए और उन्हें जागरूक किया गया। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:40 PM (IST)
शहर में दो जगहों पर लिए कोरोना के 259 सैंपल
शहर में दो जगहों पर लिए कोरोना के 259 सैंपल

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सिविल अस्पताल व बस स्टैंड नवांशहर से 259 मरीजों के मंगलवार को कोरोना सैंपल लिए गए और उन्हें जागरूक किया गया। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति को बुखार, खांसी, जुकाम, थकावट महसूस होने लगे या सांस लेने में परेशानी हो तो तुरंत डाक्टरी सहायता लें। वहीं नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत बताया कि यदि आपके आसपास कोई भी व्यक्ति नशा करता है तो उसे समझा कर जिला अस्पताल या नजदीक के ओट सेंटर में इलाज के लिए भेजें। इसका इलाज मुफ्त किया जाता है।

इसके अतिरिक्त उन्होंने सैंपल देने वाले मरीजों एवं लोगों से अपील की है कि वे अपना सही मोबाइल नंबर व पता दें और रिपोर्ट आने पर दिया हुआ फोन जरूर अटेंड करें, ताकि उनको बढि़या सेहत सेवाएं दी जाएं और नवांशहर को कोविड मुक्त किया जा सके।

इस मौके पर डा. अमरजोत सिंह, विकास, मोनिका, मनप्रीत कौर, जगतार सिंह, प्रवीन कुमार, चमन लाल, हरजिदर सिंह, राज कुमार फार्मेसी अफसर व रणधीर आदि मौजूद रहे।

----------------

होम क्वारंटाइन का नहीं किया पालन, केस

संवाद सहयोगी, काठगढ़

थाना काठगढ़ पुलिस ने होम क्वारंटाइन का पालन न करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि कोरोना के ज्यादा केस आने के कारण गांव सूरापुर को जिला प्रशासन की ओर से माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। गांव के रहने वाले सेठी की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है और उसे होम क्वारंटाइन किया गया था। मगर, वह घर से बाहर निकल कर नाकाबंदी तक आया था और बाहर जाने की जिद कर रहा था। इसके बाद उसे वापस घर भेज दिया गया। फिर भी वह घर के बाहर घूमता है। जिससे बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। इस बारे में पुलिस ने आरोपित सेठी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी