सेहत विभाग टीकाकरण के साथ कोरोना की तोड़ने के लिए प्रयत्नशील : डा. गीतांजली

सेहत विभाग ने कोरोना वायरस को हराने के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:05 PM (IST)
सेहत विभाग टीकाकरण के साथ कोरोना की तोड़ने के लिए प्रयत्नशील : डा. गीतांजली
सेहत विभाग टीकाकरण के साथ कोरोना की तोड़ने के लिए प्रयत्नशील : डा. गीतांजली

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सेहत विभाग ने कोरोना वायरस को हराने के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया हुआ है। इसी कड़ी के अंतर्गत सीनियर मेडिकल अ़फसर डा. गीतांजली सिंह विशेष टीकाकरण कैंपों, गांव सोना और पीएचसी जाडला समेत अलग-अलग टीकाकरण केंद्रों की समीक्षा की।

सीनियर मेडिकल अ़फसर डा. गीतांजली सिंह ने कहा कि ब्लाक में कम समय में वायरस की लड़ी को तोड़ने और बड़ी आबादी को वैक्सीनेशन करने के लिए मुहिम शुरू की गई है।

डा. सिंह ने बताया कि सेहत विभाग को लोगों की तरफ से वैक्सीनेशन के लिए भरपूर सहयोग मिला है, जिसके मद्देन•ार विशेष कैंपों की संख्या में भी विस्तार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले लोग वैक्सीनेशन करवाने से झिझक रहे थे, परन्तु अब लोगों के घरों के न•ादीक टीके लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जनता की तरफ से इस मुहिम का स्वागत करते बड़ी संख्या में शामिल किया जा रहा है। डा. सिंह ने कहा कि टीकाकरण केंद्र में कतार में लगने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सेहत टीमें टीकाकरण के लिए विशेष क्षेत्र, फैक्ट्रियों, गांवों आदि का दौरा कर लोगों का वैक्सीनेशन कर रही हैं। गुरुद्वारा मंझी साहिब में टीकाकरण कैंप कल

बंगा रोड स्थित गुरुद्वारा मंजी साहब पातशाही नौवीं में जिला प्रशासन और सेहत विभाग के सहयोग से कोरोना का विशेष टीकाकरण कैंप 16 अप्रैल शुक्रवार को सुबह नौ बजे से शाम तीन बजे तक लगाया जा रहा है। यह जानकारी बाबा नारंग की तरफ से दी गई। उन्होंने बताया कि कोई भी 45 साल से अधिक उम्र का व्यक्ति अपना पहचान पत्र दिखा कर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा सकता है।

chat bot
आपका साथी