कोरोना की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए सेहत विभाग के अधिकारी सम्मानित

गांव कोटरांझा की गुरुद्वारा कमेटी ने कोरोना महामारी की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए वीरवार को सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को सिरोपा देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 05:35 PM (IST)
कोरोना की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए सेहत विभाग के अधिकारी सम्मानित
कोरोना की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए सेहत विभाग के अधिकारी सम्मानित

जागरण संवाददाता, नवांशहर : गांव कोटरांझा की गुरुद्वारा कमेटी ने कोरोना महामारी की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए वीरवार को सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को सिरोपा देकर सम्मानित किया।

सेहत विभाग के जिन अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया, उनमें मेडिकल अफसर डा. रणजीत हरीश, ब्लाक एक्स्टेंशन एजुकेटर मनिदर सिंह, मलटीपर्पज हेल्थ वर्कर मनदीप सिंह, गुलशन कुमार, परमजीत सिंह, फार्मासिस्ट मनजीत कौर, कम्युनिटी हेल्थ अफसर किरण, एएनएम अमरजीत कौर, राजिदर कौर, ऊषा रानी, बलजीत कौर, आशा वर्कर परमजीत कौर और नरिदर कौर शामल थे।

इस मौके पर प्रधान हरदीप सिंह बाजवा, दिलबाग सिंह, हरमेश लाल और हैप्पी सहित समूह गांव वासियों ने गुरुद्वारा साहिब में करवाए सम्मान समारोह के दौरान सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से ईमानदारी और तनदेही के साथ गांव में टीकाकरण के किए गए कामकाज की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान सेहत विभाग के समूह अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों की निस्वार्थ सेवा की जो काबिले तारीफ है। उन्होंने कोरोना के शुरुआती समय को याद करते कहा कि जिले के पठलावा गांव में प्रदेश का पहला कोरोना केस सामने आया था और उस समय से लेकर अब तक जिस तरह से सेहत विभाग कोरोना महामारी को कंट्रोल कर रहा है, वह सराहनीय है।

इस मौके पर मेडिकल अफसर डा. रणजीत हरीश ने गुरुद्वारा कमेटी और समूह गांव वासियों का तह दिल से धन्यवाद करते कहा कि इस सम्मान के साथ सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को काम करन के लिए ओर उत्साह मिलेगा।

chat bot
आपका साथी