शेखां मजारा की पंचायत ने एसएमओ डा. गीतांजली सिंह सहित विभाग के कर्मचारियों को किया सम्मानित

शुक्रवार को गांव शेखां मजारा की पंचायत ने कोरोना महामारी की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए सेहत विभाग मुजफ्फरपुर के एसएमओ डा. गीतांजली सिंह और ब्लाक एजूकेटर मनिदर सिंह समेत कई सेहत अधिकारियों और कर्मचारियों को शील्ड देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:11 PM (IST)
शेखां मजारा की पंचायत ने एसएमओ डा. गीतांजली सिंह सहित विभाग के कर्मचारियों को किया सम्मानित
शेखां मजारा की पंचायत ने एसएमओ डा. गीतांजली सिंह सहित विभाग के कर्मचारियों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, नवांशहर: शुक्रवार को गांव शेखां मजारा की पंचायत ने कोरोना महामारी की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए सेहत विभाग मुजफ्फरपुर के एसएमओ डा. गीतांजली सिंह और ब्लाक एजूकेटर मनिदर सिंह समेत कई सेहत अधिकारियों और कर्मचारियों को शील्ड देकर सम्मानित किया। सेहत विभाग के जिन अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया, उनमें सीनियर मेडिकल अफसर डा. गीतांजली सिंह, ब्लाक एक्स्टेंशन एजूकेटर मनिदर सिंह, हेल्थ वर्कर परमजीत सिंह, अध्यापक संजीव कुमार, सरपंच सत्या देवी, बलजीत कौर, नवजोत सिंह, सोमनाथ, आशा रानी, कुलविदर कैंथ, पंचायत सदस्य और आशा वर्कर सुदेश कुमारी, मास्टर रेशम लाल आदि शामिल रहे।

इस मौके पर गांव के गणमान्य लोगों ने सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से ईमानदारी और तनदेही के साथ गांव में किए गए टीकाकरण के कामकाज की काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान सेहत विभाग के समूह अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों की निस्वार्थ सेवा की जो काबिले तारीफ है। उन्होंने कोरोना के शुरुआती समय को याद करते हुए कहा कि जिले के गांव पठलावा में प्रदेश का पहला कोरोना केस सामने आया था। उस समय से लेकर अब तक जिस प्रकार सेहत विभाग कोरोना महामारी को कंट्रोल कर रहा है, वह सराहनीय है।

इस मौके पर सीनियर मेडिकल अफसर डा. गीतांजली सिंह ने टीकाकरण मुहिम को सफल बनाने में योगदान देने वाले सभी लोगों को बधाई दी। उन्होंने समूह गांव वासियों का तहे दिल से धन्यवाद करते कहा कि इस सम्मान के साथ सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को काम करने के लिए और उत्साह मिलेगा। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि कोरोना की रोकथाम में सेहत विभाग ने बहुत ही सराहनीय भूमिका निभाई है।

chat bot
आपका साथी