कोरोना काल में सराहनीय सेवाओं के लिए पंचायत ने सेहत विभाग के कर्मचारियों को किया सम्मानित

स्थानीय गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की तरफ से सेहत विभाग मुजफ्फरपुर की टीम को कोरोना काल में सराहनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। जिसके बाद गांव में 300 से अधिक लोगों का टीकाकरण सेहत विभाग टीम की ओर से किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:09 PM (IST)
कोरोना काल में सराहनीय सेवाओं के लिए पंचायत ने सेहत विभाग के कर्मचारियों को किया सम्मानित
कोरोना काल में सराहनीय सेवाओं के लिए पंचायत ने सेहत विभाग के कर्मचारियों को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, नवांशहर: स्थानीय गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की तरफ से सेहत विभाग मुजफ्फरपुर की टीम को कोरोना काल में सराहनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। जिसके बाद गांव में 300 से अधिक लोगों का टीकाकरण सेहत विभाग टीम की ओर से किया गया। पंचायत सदस्य रुपइंदरजीत कौर बाजवा ने बताया कि सेहत विभाग की टीम की ओर से गांव में अबतक 18 साल से अधिक उम्र के लगभग 85 प्रतिशत लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। बाकी बचे लोगों को भी जल्द ही टीके लगाकर 100 प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य पूरा किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि गांव की कुल आबादी तकरीबन 1713 है। इस मौके पर गांव के गणमान्य और गुरुद्वारा प्रधान हरदीप सिंह बाजवा, वालंटियर दिलबाग सिंह और तीर्थ सिंह ने सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से इमानदारी और मेहनत के साथ गांव में टीकाकरण के किए गए कामकाज की काफी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान सेहत विभाग के समूह अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों की निस्वार्थ सेवा की जो काबिले तारीफ है। उन्होंने कोरोना के शुरुआती समय को याद करते कहा कि जिले के पठलावा गांव में राज्य का पहला कोरोना केस सामने आया था। उस समय से लेकर अब तक काफी प्रशंसनीय तरीके से सेहत विभाग की तरफ से कोरोना महामारी को कंट्रोल किया गया है। इस दौरान सेहत विभाग के जिन अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया, उनमें एएनएम हरजिदर कौर, सुरजीत कौर, कंप्यूटर टीचर कमलजीत कौर, कम्युनिटी हेल्थ अफसर रश्मि, आशा वर्कर परमजीत कौर, नरिदर कौर और हेल्थ वर्कर गुरप्रीत सिंह रंधावा आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी