सिविल अस्पताल में लिए कोरोना के 249 सैंपल

नवांशहर सिविल अस्पताल नवांशहर में सोमवार को 249 मरीजों के कोराना सैंपल लिए गए। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:45 PM (IST)
सिविल अस्पताल में लिए कोरोना के 249 सैंपल
सिविल अस्पताल में लिए कोरोना के 249 सैंपल

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सिविल अस्पताल नवांशहर में सोमवार को 249 मरीजों के कोराना सैंपल लिए गए। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

इस अवसर पर मरीजों को कोरोना वायरस के बारे में भी जागरूक किया गया। उन्हें बताया गया कि किसी भी व्यक्ति को बुखार, खांसी, जुकाम, थकावट महसूस होने लगे या सांस लेने में परेशानी हो तो तुरंत डाक्टरी सहायता लें। वहीं नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत लोगों को बताया कि यदि उनके आसपास कोई भी व्यक्ति नशा करता है तो उसे समझा कर जिला अस्पताल या नजदीक के ओट सेंटर में इलाज के लिए भेजें। इसका इलाज मुफ्त किया जाता है।

इसके अतिरिक्त उन्होंने सैंपल देने वाले लोगों से अपील की गई है कि वे अपना सही मोबाइल नंबर व पता दें और रिपोर्ट आने पर दिया हुआ फोन जरूर अटेंड करें, ताकि उनको बढि़या सेहत सेवाएं दी जाएं और नवांशहर को कोविड मुक्त किया जा सके।

इस मौके पर डा. अमरजोत सिंह, विकास, मोनिका, मनप्रीत कौर, जगतार सिंह, प्रवीन कुमार, चमन लाल, हरजिदर सिंह, राज कुमार फार्मेसी अफसर व रणधीर आदि मौजूद थे।

----------

पुलिस ने लगाए स्पेशल नाके

जागरण संवाददाता, नवांशहर

एसएसपी अलका मीना के निर्देश का पालन करते हुए पुलिस द्वारा शहर में सोमवार को विभिन्न जगहों पर स्पेशल नाके लगाए गए। इसके तहत शहर के चंडीगढ़ चौक पर पुलिस कर्मचारियों ने नाका लगा कर गाड़ियों की चेकिग की। इस बारे में डीएसपी शविदर पाल सिंह का कहना है कि कानून का उल्लंघन करने वालों पर नकेल कसने के लिए नाकों को लगाया जा रहा है। लोग कोरोना को लेकर जारी निर्देशों को लेकर कोई लापरवाही न बरतें।

chat bot
आपका साथी