गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी कम रेट पर स्कैनिग व सेहत सेवाएं देगी

गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी नवांशहर की तरफ से एक नवंबर से गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व को समर्पित सेहत सेवाएं मुहैया करवाई जाएंगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:45 PM (IST)
गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी कम रेट पर स्कैनिग व सेहत सेवाएं देगी
गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी कम रेट पर स्कैनिग व सेहत सेवाएं देगी

जेएनएन, नवांशहर : गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी नवांशहर की तरफ से एक नवंबर से गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व को समर्पित सेहत सेवाएं मुहैया करवाई जाएंगी।

सोसायटी के मुख्य सेवक सुरजीत सिंह और गुरुद्वारा सिंह सभा अड्डा लारियां राहों के प्रधान सुखदेव सिंह मान ने बताया कि एक नवंबर से सोसायटी की तरफ से एक्स-रे, सिटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड, ईसीजी, फिजीयोथैरेपी और डायलसिस जैसी सेवाएं बहुत ही कम रेटों पर उपलब्ध करवाई जाएंगी। इन सेवाओं का शुभारंभ एक नवंबर को सोसायटी की तरफ से गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा अड्डा लारियां राहों में लगाए जा रहे कैंप के दौरान किया जाएगा। इस मौके गुरुद्वारा अड्डा लारियां राहों में चेरिटेबल रक्त जांच लेबोरेटरी का उद्घाटन भी किया जाएगा।

गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी की तरफ से मुहैया करवाई जा रही इन नई सेवाओं का लाभ प्राप्त करने के लिए गुरु नानक मिशन चेरिटेबल डिस्पेंसरी नजदीक गुरुद्वारा टाहली साहिब नवांशहर और गुरु नानक मिशन चेरिटेबल लेबोरेटरी गुरुद्वारा सिंह सभा अड्डा लारियां राहों के साथ संपर्क किया जा सकता है। क्षेत्र वासियों से अपील की कि की टेस्ट आधे से भी कम रेटों पर उपलब्ध करवाई जाने वाली सेवाओं का लाभ उठाएं। इस मौके पर उनके साथ सोसायटी के सरप्रस्त बलवंत सिंह सोइता, जनरल सचिव जगजीत सिंह, कैशियर जगदीप सिंह, परमिन्दर सिंह मैनेजर, जगजीत सिंह, हरजिन्दर सिंह चावला, कमलप्रीत सिंह और सुखविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी