पुरस्कार वितरण समारोह में 60 विद्यार्थियों को किया सम्मानित

केसी पब्लिक स्कूल में नर्सरी से लेकर आठवीं तक के 60 के करीब विद्यार्थियों को वाइस प्रिसिपल जसदीप कौर की देखरेख में पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:31 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:13 PM (IST)
पुरस्कार वितरण समारोह में 60 विद्यार्थियों को किया सम्मानित
पुरस्कार वितरण समारोह में 60 विद्यार्थियों को किया सम्मानित

जेएनएन, नवांशहर : केसी पब्लिक स्कूल में नर्सरी से लेकर आठवीं तक के 60 के करीब विद्यार्थियों को वाइस प्रिसिपल जसदीप कौर की देखरेख में पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान सम्मानित किया। इन विद्यार्थियों ने कोरोना महामारी के समय घरों में बैठ कर शैक्षणिक, क्विज, संगीत, डांस, चार्ट मेकिंग, निबंध लेखन, कविता लेखन, परीक्षा, संगीत मुकाबले, जीवनी लेखन के लिए 60 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

केसी स्कूल के डायरेक्टर के गणेशन ने कहा कि कोरोना काल में बच्चों ने अपने घरों में रह कर जो भूमिका अदा की है वह सराहनीय है। वहीं स्कूल अध्यापकों ने भी आनलाइन पढ़ाई करवा कर सराहनीय कार्य किया है।

वाइस प्रिसिपल जसदीप कौर ने अभिभावकों को बताया कि कोरोना वायरस इंफेक्शन बहुत घातक है और इसका प्रकोप तेजी से बढ़ा है। ऐसे में बच्चे व अभिभावकों को भी किसी भी प्रकार की भीड का हिस्सा न बनें, मुंह पर सही ढंग से मास्क लगाएं, शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें, अपने हाथ नाक व आंखों पर बार-बार न लगाएं। अपने हाथ घंटे के अंतराल पर साबुन के साथ धोएं, सैनिटाइज करें, पौष्टिक आहार लें, अपना इम्युनिटी सिस्टम मजबूत रखें।

मंच संचालन रुचिका ने किया। इस मौके पर डायरेक्टर के गणेशन, वाइस प्रिसिपल जसदीप कौर, सीनियर अध्यापक आशु, प्रोग्राम कोआर्डिनेटर संदीप वालिया, कोआर्डिनेटर कविता वहल, तरुणा बजाज, जसकरण, राजवंत कौर, मोनिका सनोतरा, राजवीर कौर, मीनू कंडा, प्रीति, मोनिका रानी, परविंदर कौर, विपन कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी