चार प्राइवेट स्कूल बेस्ट इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड क्वालिटी एजूकेशन के लिए स्टेट अवार्ड से सम्मानित

फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन पंजाब के प्रधान जगजीत सिंह धूरी के नेतृत्व में पंजाब के स्कूलों की शिक्षा इंफ्रास्ट्रक्चर तथा नतीजों के मूल्यांकन के लिए विभिन्न टीमें गठित करके प्रत्येक जिले के प्राईवेट स्कूलों की शिक्षा पद्धति का मूल्यांकन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:21 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:21 PM (IST)
चार प्राइवेट स्कूल बेस्ट इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड क्वालिटी एजूकेशन के लिए स्टेट अवार्ड से सम्मानित
चार प्राइवेट स्कूल बेस्ट इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड क्वालिटी एजूकेशन के लिए स्टेट अवार्ड से सम्मानित

संवाद सूत्र, बंगा: फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन पंजाब के प्रधान जगजीत सिंह धूरी के नेतृत्व में पंजाब के स्कूलों की शिक्षा, इंफ्रास्ट्रक्चर तथा नतीजों के मूल्यांकन के लिए विभिन्न टीमें गठित करके प्रत्येक जिले के प्राईवेट स्कूलों की शिक्षा पद्धति का मूल्यांकन किया गया। जिसके तहत बंगा सिटी के चार स्कूलों को इंफ्रास्ट्रक्चर तथा क्वालिटी एजूकेशन के लिए बेस्ट स्कूल आफ सिटी स्टेट अवार्ड से सम्मानित किया गया। एफएपी की ओर से चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूंआं में करवाए गए कार्यक्रम के दौरान मुख्य मेहमान चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर सतनाम सिंह संधू तथा मुख्य मेहमान जस्टिस महेश ग्रोवर ने स्कूलों के प्रतिनिधियों को स्टेट अवार्ड प्रदान किए।

बंगा के स्वामी रूप चंद जैन माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिसिपल मंजू मोहन ने स्कूल की विभिन्न गतिविधियों पर चर्चा में हिस्सा लिया तथा क्वालिटी एजूकेशन के लिए स्कूल द्वारा किए जा रहे प्रयासों पर जानकारी मुहैया कराई। सोसायटी द्वारा प्रिसिपल मंजू मोहन को पुरस्कार प्रदान किया गया। इसके अलावा चरण कमल कान्वेट स्कूल की प्रिसिपल दया सचदेवा को भी बेस्ट स्कूल इन्फ्रास्ट्रक्चर क्वालिटी एजुकेशन थीम विषय पर बेस्ट प्रिसिपल आफ द ईयर का पुरस्कार दिया गया। डैरिक इंटरनेशनल स्कूल की प्रिसिपल नीना भारद्वाज को बेस्ट प्रिसिपल तथा बेस्ट स्कूल आफ सिटी का पुरस्कार दिया गया। स्कूल प्रधान देवकी नंदन ने पुरस्कार मिलने पर प्रिसिपल नीना भारद्वाज तथा स्टाफ को बधाई दी है। इसके साथ ही साधु सिंह शेरगिल एकेडमी मुकंदपुर के प्रिसिपल भूपिदर सिंह को भी एफएमपी की ओर से बेस्ट इन्फ्रास्ट्रक्चर तथा क्वालिटी एजूकेशन स्कूल का बेस्ट अवार्ड प्रदान किया।

chat bot
आपका साथी