पत्रकारिता के क्षेत्र में गिरते स्तर को उठाने का होगा प्रयास

आजाद प्रेस बलाचौर की मासिक बैठक क्लब के आयोजक तरसेम कटारिया की अध्यक्षता में बैठक हुई

JagranSun, 13 Jun 2021 06:54 PM (IST)
'पत्रकारिता के क्षेत्र में गिरते स्तर को उठाने का होगा प्रयास'

संवाद सहयोगी, बलाचौर

आजाद प्रेस एवं वेलफेयर क्लब बलाचौर की मासिक बैठक क्लब के आयोजक तरसेम कटारिया एवं अध्यक्ष नरेश कुमार हैप्पी राणा एवं चेयरमैन सतीश शर्मा की अध्यक्षता में सूरी अस्पताल भद्दी रोड बलाचौर में आयोजित की गई। पत्रकार समुदाय को जहां हर तरह से आपसी भाईचारा बनाए रखने की जरूरत है, वहीं उन्होंने पत्रकारों को क्षेत्र की समस्याओं को गंभीरता से लेने का अश्वासन भी दिया। क्लब के सदस्य आपस में परिवार के सदस्यों की तरह हैं, यदि कोई समस्या है तो सभी का कर्तव्य है कि एक साथ मिलकर इसका स्थाई समाधान निकालें और ऐसे में बिना किसी झिझक क्लब से संपर्क कर मदद मांगी जा सकती है।

सतीश शर्मा ने कहा कि पत्रकारिता के क्षेत्र में गिरते स्तर को ऊपर उठाना और सभी सदस्यों के लिए इस पवित्र क्षेत्र में हर संभव प्रयास करने और जल्द से जल्द इस पवित्र क्षेत्र में किसी भी कमी को दूर करने के लिए समय की आवश्यकता है। एक नई सुबह शुरू होगी। उन्होंने पत्रकार एकजुट रहने और जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे का समर्थन करने के लिए हमेशा तैयार रहने को कहा। आज पूरा देश कोविड महामारी से निपटने के लिए एकजुट है। पुलिस विभाग, प्रशासनिक अधिकारी, चिकित्सा विभाग, पैरा मेडिकल विभाग और विभिन्न गैर सरकारी संगठन कोरोना को हराने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं जहां उनकी सेवाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है। पत्रकार समुदाय की सेवाओं की भी बहुत सराहना की जाती है। इन संवेदनशील के कारण हालात, वे लोगों की आवाज बनकर घर से बाहर निकल रहे हैं और सरकार और घर बैठे पाठकों तक खबर पहुंचा रहे हैं।

क्लब के अध्यक्ष नरेश कुमार हैप्पी ने कहा कि डॉ. उजागर सिंह सूरी क्षेत्र में दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं में गरीबों और जरूरतमंदों को विशेष रियायतें दे रहे हैं और समाज सेवा के क्षेत्र में उठाए गए कदम सराहनीय हैं और उनके योगदान के लिए उन्हें बधाई भी दी। डा. भूपेंद्रजीत सिंह डा. अमनदीप कौर सूरी उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, स्वास्थ्य सेवा के साथ-साथ सामाजिक सेवाओं के क्षेत्र में भी प्रगति की है। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार उपाध्यक्ष जतिदर पाल सिंह कलेर, सचिव तजिदर ज्योत, कैशियर जगतार सिंह, केवल कुमार, सुनील भूंबला आदि मौजूद थे। अंत में डॉ. भूपिदरजीत सिंह सूरी ने कहा कि समय-समय पर जब भी उनके सहयोग की जरूरत होती है, वह दिन-रात किसी भी तरह के सहयोग के लिए तैयार रहते हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.