झूठे निकले पंजाब की जतना से किए कैप्टन के हर वादे : संतोष कटारिया

कांग्रेस की कैप्टन सरकार द्वारा लोगों के साथ झूठे वादे कर सत्ता में आई लेकिन पिछले चार सालों में लोगों को यह समझ आ गया कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने जो-जो वादे किए थे वह सब झूठे निकले

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:20 PM (IST)
झूठे निकले पंजाब की जतना से किए कैप्टन के हर वादे  : संतोष कटारिया
झूठे निकले पंजाब की जतना से किए कैप्टन के हर वादे : संतोष कटारिया

संवाद सूत्र, बलाचौर :

2017 में पंजाब में बनी कांग्रेस की कैप्टन सरकार द्वारा लोगों के साथ झूठे वादे कर सत्ता में आई, लेकिन पिछले चार सालों में लोगों को यह समझ आ गया कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने जो-जो वादे किए थे वह सब झूठे निकले। पंजाब के लोग आज दुखी हैं। वे इंतजार कर रहे हैं कि कब चुनाव हो और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बने। यह कहना है 'आप' नेता संतोष कटारिया का।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली अन्य राज्यों से महंगी है, जबकि दूसरी ओर दिल्ली है जहां हर वर्ग के लिए बिजली मुफ्त दी जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कामों से केंद्र की भाजप सरकार घबरा गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग दोबारा पंजाब को तरक्की की राह पर लाने के लिए 'आप' की तरफ देख रहे हैं। लोगों को भरोसा है कि अगर कोई सचमुच बिना भ्रष्टाचार के काम कर सकता है तो वह है आम आदमी पार्टी।

संतोष कटारिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा कैप्टन सरकार द्वारा बढ़ाए गए बिजली के बिलों के संबंध में लोगों तक पहुंच करने के लिए गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा। इस मौके पर अशोक कटारिया, करण कटारिया के साथ- साथ आम आदमी पार्टी के समर्थक भी मौजूद थे। कार्यो में हो रही देरी पर पेंशनर्स एसो. ने जताई नाराजगी

इधर, पावरकाम के सेवा निवृत्त हो चुके मुलाजिमों की यूनियन पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक अजीत राम गुणाचौर की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान डिवीजन बंगा कार्यालय द्वारा कार्यो की जा रही देरी पर दुख जताया गया। बुजुर्ग पेंशनर्स ने एक्सईएन बंगा से मांग की कि हमारे काम सीनियर सिटीजन होने के नाते पहल के आधार पर होने चाहिए। इस मौके पर मनी राम सीनियर मीत प्रधान, नसीब चंद सीनियर मीत प्रधान, दविदर भट्टी उप प्रधान, किशन सिंह सचिव, देस राज, बलवीर कुमार, सेवा सिंह, संतोख सिंह, अमरजीत, रछपाल सिंह, करनैल सिंह, गुरमीत सिंह, सुच्चा सिंह, राम तेज, चरण सिंह, सोहन लाल, जगन्नाथ, गुरपाल लाल, गुरमेल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी