कार चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, 60 नशीले टीके व चार पिस्तौल भी बरामद

सीआइए स्टाफ नवांशहर ने राहों मार्ग से वरना कार छीनने वाले एक गिरोह के तीन लोगों को पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:36 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:36 PM (IST)
कार चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार,  60 नशीले टीके व चार पिस्तौल भी बरामद
कार चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, 60 नशीले टीके व चार पिस्तौल भी बरामद

जागरण संवाददाता,नवांशहर: सीआइए स्टाफ नवांशहर ने राहों मार्ग से वरना कार छीनने वाले एक गिरोह के तीन लोगों को पकड़ा है। इन तीनों से 60 नशीले टीके, दो देसी कट्टे डबल बैरल, चार पिस्तौल, नौ मैगजीन 54 कारतूस व स्विफ्ट कार भी बरामद की है। एसएसपी अलका मीणा ने बताया कि इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह इंचार्ज सीआइए स्टाफ नवांशहर ने नवांशहर बाईपास महालों में नाकाबंदी की हुई थी। इस नाकाबंदी पर डीएसपी शविदर पाल सिंह भी उपस्थित थे। इसी दौरान बंगा साइड से आ रही एक वरना कार पीबी 8 ईक्यु 8000 को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। कार चालक को पुलिस पार्टी ने कार के कागजात दिखाने को कहा, तो मौके से तीनों सवार ने भागने की कोशिश की। पुलिस पार्टी ने मुस्तैदी के साथ तीनों को काबू किया, जिनकी पहचान परविदर कुमार उर्फ हैप्पी , वासी हाजीपुर थाना गढ़शंकर जिला होशियारपुर, मनवीर सिंह निवासी गांव भट्ठे थाना बुल्लोवाल जिला होशियारपुर और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी कुक्कड़ मजारा थाना गढ़शंकर जिला होशियारपुर के तौर पर हुई।

प्राथमिक पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि उन्होंने वरना कार कुछ दिन पहले सूरज कुंड राहो रोड से हथियारों के नोक पर छीनी थी। इस कार को छीनने पीछे मकसद यह था कि उन्होंने इस कार का प्रयोग कर सुखविंदर सिंह साबी वासी गांव मुकीमपुर •िाला होशियारपुर और कमलजीत सिंह उर्फ कमल निवासी घागों रोड़ांवाली थाना गढ़शंकर जिला होशियारपुर का कत्ल करना था। मनवीर सिंह की सुखविंदर सिंह साबी के साथ रंजिश है व परविंदर कुमार की कमल निवासी घागो रोड़ांवाली के साथ रंजिश है। आरोपितों ने

स्विफ्ट कार में सवार होकर 24 अप्रैल 2021 को रमन कौशल पुत्र अशोक कौशल निवासी गली नंबर पांच अमर नगर डाबा रोड लुधियाना से सूरजकुंड नवांशहर रोड राहों से हथियारों के बल पर वरना का रऔर छीनी थी। आरोपित परविदर कुमार ने पूछताछ के दौरान कहा कि उसने अपने साथी गांव मोहनवाल के रहने वाले छोटा व एक रिश्तेदार के साथ मिल कर गढ़शंकर मार्ग पर नवांशहर के रहने वाले गौरव अरोड़ा से भी कार छीनी थी। एसएसपी ने कहा कि परविदर कुमार और मनवीर सिंह आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं और परविंदर कुमारगैगस्टर रवि बलाचौरिया के साथ भी संबंध रखता है। इसने गैगस्टर रवि बलाचौरिया के कहने पर लब्बा निवासी सिकरी पर जानलेवा हमला किया था, जिस पर इनके खिलाफ केस भी दर्ज है। मनवीर सिंह पर सुखविंदर सिंह उर्फ साबी निवासी मकीमपुर पर गोली चलाकर जानलेवा हमला करने के आरोप में केस दर्ज है।

chat bot
आपका साथी