कोरोनाकाल में बहुमूल्य योगदान देने वाले प्रशासनिक अधिकारियों को डिप्टी कमिश्नर ने किया सम्मानित

डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल की तरफ से जिले में कोरोना महामारी को कंट्रोल करने में अहम भूमिका निभाने वाले प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:07 PM (IST)
कोरोनाकाल में बहुमूल्य योगदान देने वाले प्रशासनिक अधिकारियों को डिप्टी कमिश्नर ने किया सम्मानित
कोरोनाकाल में बहुमूल्य योगदान देने वाले प्रशासनिक अधिकारियों को डिप्टी कमिश्नर ने किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, नवांशहर

डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल की तरफ से जिले में कोरोना महामारी को कंट्रोल करने में अहम भूमिका निभाने वाले प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स के मीटिग हाल में पंजाब सरकार के मिशन फतेह के अंतर्गत हुए इस सम्मान समारोह में डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ जिले की सफल कहानी को हर कोई याद रखेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में जिला अधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से निभाई गई शानदार सेवाओं को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कोरोना के शुरुआती समय को याद करते कहा कि जिले के गांव पठलावा में प्रदेश का पहला कोविड केस सामने आया था और उस समय से लेकर अब तक प्रत्येक के सहयोग से जिस तरह कोरोना महामारी को कंट्रोल किया गया है, वह बेहद सराहनीय है। पंजाब सरकार की तरफ से शुरू किए गए मिशन फतेह ने इस मुश्किल घड़ी में प्रदेश को बाहर निकालने में अहम भूमिका निभाई है। अपने मेहनती और प्रतिबद्ध अधिकारियों और कर्मचारियों की वजह से जिला इस समय कोविड की संभावित तीसरी लहर के मुकाबले के लिए तैयार है।

एडीसी (ज) जसबीर सिंह ने इस मौके कहा कि कोरोना महामारी को रोकने में हर अधिकारी और कर्मचारी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। •िाला प्रशासन, सेहत और पुलिस विभाग की बेहतरीन आपसी तालमेल से कोविड-19 मरीजों के इलाज, ट्रेसिग, टेस्टिग, होम आइसोलेशन, वैक्सीनेशन और जागरूकता मुहिम को •ामीनी स्तर पर पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। जिससे कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने में सफलता हासिल हुई है। इस मौके पर एसडीएम नवांशहर जगदीश सिंह जौहल और सहायक कमिशनर अनिल गुप्ता के अलावा सम्मानित होने वाले समूह अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी