राज्यपाल के नाम एसडीएम को मांगपत्र सौंपा

बलाचौर के विभिन्न मंदिर कमेटियों व धार्मिक संगठनों ने एसडीएम बलाचौर दीपक रोहिल्ला को पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को एक मांगपत्र सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:17 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:36 AM (IST)
राज्यपाल के नाम एसडीएम को मांगपत्र सौंपा
राज्यपाल के नाम एसडीएम को मांगपत्र सौंपा

संवाद सहयोगी, बलाचौर : बलाचौर के विभिन्न मंदिर कमेटियों व धार्मिक संगठनों ने एसडीएम बलाचौर दीपक रोहिल्ला को पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को एक मांगपत्र सौंपा।

उन्होंने मांग पत्र में कहा कि विजयादशमी के दौरान भगवान श्रीराम का मुखौटा लगाकर उनका पुतला रावण के स्थान पर जलने का जो दुस्साहस शरारती तत्वों द्वारा किया गया है, उसकी वह निंदा करते हैं। इस घटना से पूरे देश के हिदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है और लोगों की धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ किया है। इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए सजा देनी चाहिए। ऐसी घटना से एक और माहौल खराब करने की साजिश की गई है, वहीं भगवान श्रीराम चंद्र जी और अन्य देवताओं का अपमान किया है। इसलिए ऐसी घटना का स्थानीय अधिकारियों को तलब करके इसमें शामिल सभी समाज विरोधी तत्वों को तुरंत गिरफ्तार करके कड़ी सजा दी जाए। इस अवसर पर वरिदर कौर थांदी, नंद किशोर शर्मा, राजू आनंद, राणा ध्रुव सिंह, हरबंस राणा, रणदीप कौशल, सुखदेव सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी