शपथ ग्रहण करवाने के लिए सौंपा मांगपत्र

आम आदमी पार्टी बंगा ने नगर कौंसिल के चुने गए पार्षदों को शपथ ग्रहण करवाने के लिए एक मांगपत्र एसडीएम बंगा विराज तिड़के को मनोहर लाल गाबा की अगुआई में सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:36 PM (IST)
शपथ ग्रहण करवाने के लिए सौंपा मांगपत्र
शपथ ग्रहण करवाने के लिए सौंपा मांगपत्र

संवाद सहयोगी, बंगा: आम आदमी पार्टी बंगा ने नगर कौंसिल के चुने गए पार्षदों को शपथ ग्रहण करवाने के लिए एक मांगपत्र एसडीएम बंगा विराज तिड़के को मनोहर लाल गाबा की अगुआई में सौंपा। ट्रेड विग के प्रधान शिव कौड़ा ने कहा कि नगर कौंसिल के चुनाव हुए काफी समय बीत चुका है, परंतु अभी तक विजेताओं को अभी तक पद की शपथ ग्रहण नहीं करवाई गई। इस कारण लोगों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर पार्षद नरिदर रत्तु, सुरिदर घई, मीनू अरोड़ा व सर्बजीत साबी आदि भी उपस्थित थे। युवाओं को शिव सेना हिद से जोड़ेंगे : आंगरा जागरण संवाददाता, नवांशहर : शिवसेना हिद की विशेष बैठक बुधवार को जिला प्रधान आरके मेहंदी की अध्यक्षता में पंजाब चेयरमैन नरेंद्र राठौर के कार्यालय में हुई। बैठक में विशेष रूप से राष्ट्रीय चेयरमैन भारती आंगरा उपस्थित हुए।

भारती आंगरा एवं नरेंद्र राठौर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पार्टी का विस्तार करने के लिए मेंबरशिप अभियान चलाया है। इसके तहत जिला प्रधान आरके मेहंदी और वरुण सोबती के प्रयास के तहत पार्टी का विस्तार करते हुए दर्जनों युवाओं ने शिव सेना हिद का दामन थामा। शिवसेना की मेंबरशिप अक्षय शर्मा, गुरप्रीत सिंह, कृष्ण, दीप चक इलाही, अवतार सिंह, लक्की चौहान, अर्जुन, अमरनाथ, करण, रंजीत सिंह, सुनील आदि ने ली। आंगरा ने कहा कि विधानसभा चुनाव तक सैकड़ों युवाओं को शिवसेना हिद का सदस्य बनाने का लक्ष्य है। सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने पर दो पर केस जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना राहों पुलिस ने सरकारी संपति को नुक्सान पहुंचाने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव वजीदपुर के सरपंच हरभजन सिंह ने बताया कि गांव के विकास कार्यों का लोकसभा सदस्य मनीष तिवारी ने उद्घाटन करना था। इसके लिए उद्घाटन स्मारक का निर्माण गांव में किया गया था, पर कुछ लोगों ने उद्घाटन के स्ट्रक्चर को तोड़ दिया। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी