कोरोना सुरक्षा बेरिकेड पट्टी करें इस्तेमाल : अशवनी जोशी

कोरोना को हराने की जंग अभियान में एक कदम और बढ़ाते हुए नवांशहर से पर्यावरणविद अश्वनी जोशी व समाज सेवी राजन अरोड़ा ने विशेषतौर पर कोरोना सुरक्षा बेरिकेड पट्टी का डिजाइन तैयार किया है। जो कि इस प्रकार से एक नया कदम है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 02:52 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 02:52 PM (IST)
कोरोना सुरक्षा बेरिकेड पट्टी करें इस्तेमाल : अशवनी जोशी
कोरोना सुरक्षा बेरिकेड पट्टी करें इस्तेमाल : अशवनी जोशी

जागरण संवाददाता, नवांशहर : कोरोना को हराने की जंग अभियान में एक कदम और बढ़ाते हुए नवांशहर से पर्यावरणविद अश्वनी जोशी व समाज सेवी राजन अरोड़ा ने विशेषतौर पर कोरोना सुरक्षा बेरिकेड पट्टी का डिजाइन तैयार किया है। जो कि इस प्रकार से एक नया कदम है। उन्होंने अपने समाज सेवी अग्रिम साथियों सहित शनिवार को इस पट्टी को डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल तथा एसएसपी के दफ्तर को देकर जन जागरूकता के उद्देश्य से शुरुआत की। ऐसी पट्टी का सभी दुकानों व दफ्तरों में इस्तेमाल करने से कोरोना के विरुद्ध और भी ज्यादा सुरक्षा जागरूकता बढ़ेगी।

अशवनी जोशी ने बताया कि नवांशहर में यह बेरिकेड पट्टी राजू प्रिटिग प्रेस पर उपलब्ध कराई गई है। आप अपनी जरूरत के मुताबिक वहां से भी ले सकते हैं। इस अवसर पर जिला डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल व एसएसपी अलका मीना ने सराहना करते हुए कहा कि समाज में हर व्यक्ति को कोरोना के विरुद्ध अपना उचित योगदान देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी