पांच करोड़ की लागत से लंगड़ोआ बाईपास का निर्माण कार्य शुरू

विधायक अंगद सिंह और डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल की तरफ से नवांशहर से हो कर गुजरती नौ किलोमीटर लंबी चंडीगढ़ रोड के निर्माण कार्य शुरू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:13 PM (IST)
पांच करोड़ की लागत से लंगड़ोआ बाईपास का निर्माण कार्य शुरू
पांच करोड़ की लागत से लंगड़ोआ बाईपास का निर्माण कार्य शुरू

संवाद सहयोगी, नवांशहर

विधायक अंगद सिंह और डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल की तरफ से नवांशहर से हो कर गुजरती नौ किलोमीटर लंबी चंडीगढ़ रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया। नेशनल हाईवे अथारिटी की तरफ से बनाई जाने वाली करीब पांच करोड़ की लागत वाली इस अहम सड़क के बनने के साथ लोगों को बड़ी सुविधा मिलेगी।

लंगड़ोआ बाइपास से इस सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत करते हुए विधायक अंगद सिंह ने कहा कि इस काम को डेढ़ महीने अंदर मुकम्मल कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नवांशहर बाइपास बनने के साथ जहां आधे पंजाब को बड़ी सुविधा मिली है, वहीं इस पुराने रास्ते के बनने के साथ इलाका निवासियों के साथ-साथ लुधियाना और खन्ना से नवांशहर आने वाले लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने बताया कि उन की तरफ से इस संबंधित नेशनल हाईवे अथारिटी को कई पत्र लिखे हैं, जिस के बाद इस सड़क के कायाकल्प का काम शुरू होने जा रहा है।

विधायक ने बताया कि नेशनल हाईवे अथारिटी के पहले प्रोजेक्ट डायरेक्टर यशपाल यादव और अब वाले प्रोजेक्ट डायरेक्टर मित्तल की तरफ से इस प्रक्रिया को ते•ाी के साथ अमली जामा पहनाने में विशेष योगदान दिया गया है। इस के साथ ही उन्होंने डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल का विशेष तौर पर धन्यवाद किया, जिन की तरफ से अपनी ते•ा-चुस्त कार्यप्रणाली के चलते आते ही इस काम को पहल के आधार पर करवाने का बीड़ा उठाया गया है।

डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने इस मौके कहा कि काफी समय से इस सड़क की हालत काफी खस्ता चल रही थी और पैच लगा कर काम चलाया जा रहा था, परंतु अब इस सड़क को नए सिरे से बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नवांशहर के लिए बेहद अहम इस सड़क के काया कल्प के साथ लोगों को बड़ी सुविधा मिलेगी, क्योंकि यही सड़क शहर को दोनों तरफ से फगवाड़ा -चण्डीगढ़ नेशनल हाईवे के साथ जोड़ती है।

इस मौके मार्केट समिति के चेयरमैन चमन सिंह भानमजारा, इंप्रुवमेंट ट्रस्ट के चेयरमेन डा. कमलजीत लाल, पार्षद चेत राम रत्न, पार्षद प्रवीण भाटिया, पार्षद जसवीर कौर बडवाल, गुरमिदर सिंह बडवाल, शहरी प्रधान जयदीप जांगड़ा, ब्लाक समिति सदस्य राजा और टोनी, सरपंच प्रीतम भक्त, सरपंच बीरा, सरपंच भक्त राम, सरपंच ज्ञान सिंह, पूर्व सरपंच प्रेम, पंच बलबीर, गुरनेक पटवारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी