कांग्रेस सरकार करती है झूठे वादे व भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित : राज कुमार

बलाचौर पंजाब में कैप्टन सरकार किसानों की समस्याओं को हल करने में विफल रही। गेहूं की फसल मंडियों में बर्बाद हो रही है और कैप्टन सरकार समस्या लोगों की कोई भी समस्या हल करने में फेल है। इन बात राज कुमार माहल खुर्द जिला उपाध्यक्ष किसान विग आम आदमी पार्टी ने कही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:26 PM (IST)
कांग्रेस सरकार करती है झूठे वादे व भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित : राज कुमार
कांग्रेस सरकार करती है झूठे वादे व भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित : राज कुमार

संवाद सूत्र, बलाचौर

पंजाब में कैप्टन सरकार किसानों की समस्याओं को हल करने में विफल रही। गेहूं की फसल मंडियों में बर्बाद हो रही है और कैप्टन सरकार समस्या लोगों की कोई भी समस्या हल करने में फेल है। इन बात राज कुमार माहल खुर्द जिला उपाध्यक्ष किसान विग आम आदमी पार्टी ने कही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों से झूठे वादे करती है और कैप्टन सरकार ने राज्य में लूट, पिटाई और लोगों को डराने, धमकाने के पूर्व शिअद-भाजपा सरकार के सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। केंद्र सरकार के नक्शेकदम पर चलते हुए प्रदेश सरकार भाजपा और अकाली दल के साथ अपने गठबंधन के प्रत्यक्ष प्रमाण पेश कर रही है। जैसे गुरु ग्रंथ साहिब जी के अपमान की जांच शुरू करना, आरोपितों को बरी करना, घातक व्यापार जारी रखना, खुला विस्तार, रेत माफिया, बिना किसी भय के खुली रिश्वत, रोजगार मांगने वाले बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज, महंगी बिजली, महंगी शिक्षा और महंगी स्वास्थ्य सेवाएं, सरकारी संस्थानों का पतन, मजदूर वर्ग की हत्या और हर जगह लूटपाट आदि। कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित कर रही है।

उन्होंने कहा कि हम कैप्टन सरकार और केंद्र सरकार को याद दिलाना चाहते हैं कि केजरीवाल समर्थक लोगों के नेतृत्व में भारत में अब मनमानी नहीं होने देंगे। आम आदमी पार्टी पंजाब सरकार की गलत नीतियों के बारे में अवगत करवाने के लिए गांव-गांव स्वयंसेवकों को घर-घर भेजती रहेगी और इसके खिलाफ लोगों को लामबंद करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बना कर पंजाब को खुशहाल, स्वस्थ और समृद्ध राज्य बनाया जाएगा। कोई भी व्यक्ति उपचार, शिक्षा और रोजगार से वंचित नहीं होगा। किसान मोर्चा में गूंजती हुई क्रांति कांग्रेस व केंद्र सरकार को चलता करने को तैयार है।

इस बारे में आप के जिला मीडिया प्रधान चंद्र मोहन जेडी ने बताया कि कि दिल्ली में अरविद केजरीवाल की सरकार ने लाकडाउन के दौरान दिल्ली में दो महीने तक मुफ्त राशन मुहैया करवाया है और आटो, टैक्सी मालिकों व मजदूरों को 5,000 रुपये की वित्तीय सहायता भी दे रही है। इसके उलट पंजाब में कैप्टन सरकार द्वारा लाकडाउन के नाम पर लूटपाट की अनुमति दी गई है।

chat bot
आपका साथी