पंजाब रोडवेज की डीपो में चला स्वच्छता अभियान

परिवहन मंत्री पंजाब अमरिदर सिंह राजा वड़िग की तरफ से सफाई अभियान संबंधित दिए गए दिशा निर्देशों के तहत नवांशहर डीपो में स्वच्छता अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:30 PM (IST)
पंजाब रोडवेज की डीपो में चला स्वच्छता अभियान
पंजाब रोडवेज की डीपो में चला स्वच्छता अभियान

संवाद सहयोगी, नवांशहर :

परिवहन मंत्री पंजाब अमरिदर सिंह राजा वड़िग की तरफ से सफाई अभियान संबंधित दिए गए दिशा -निर्देशों के तहत राजीव दत्ता जनरल मैनेजर पंजाब रोडवे•ा, शहीद भगत सिंह नगर के नेतृत्व में अधिकारियों और कर्मचारियों ने बस स्टैंड, कार्यालय और वर्कशाप में साफ सफाई की गई । इस अभियान में रोडवेज के कर्मचारियों के साथ जीएम ने भी साथ दिया और कोनो-कोने में सफाई की गई।

लंबे समय से गंदगी के ढेर कार्यालय, वर्कशॉप व बस स्टैंड आसपास पड़े थे जिस को नगर कौंसिल के सहयोग के साथ उठाया गया।

इस मौके पर श्री राजीव दत्ता, जनरल मैनेजर, पंजाब रोडवेज ने ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वड़िग का ट्रांसपोर्ट विभाग में सफाई अभियान चलाने के लिए विशेष तौर पर धन्यवाद किया गया। बसों में सफर कर रही सवारियों के साथ बातचीत करके उन को पेश आ रही मुश्किलों को सुना गया। इस मौके पर जनरल मैनेजर की तरफ से बसों को तकनीकी तौर पर हर पक्ष से चैक करके और साफ सफाई करके रूट पर भेजने संबंधित हिदायतें जारी की गई व स्टाफ और कंडक्टरों स्टाफ को सवारियों के साथ अच्छा बरताव करने और निर्धारित बस अड्डों पर बसों को रोक कर सवारियों को चढ़ाने और उतारने संबंधित भी हिदायतें जारी गई। एकत्रित हुए समूह अधिकारियों व कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी इमानदारी के साथ करने के लिए प्रेरित किया गया। इस मौके पर जसमीत सिंह वर्कस मैनेजर, गुरतेज सिंह सहायक मेकेनिकल इंजीनियर, मनजीत सिंह सुपरिंटेंडेंट, गुरनाम सिंह स्टेशन सुपरवाईजर, सतपाल सिंह सीनियर सहायक, मोहन सिंह सीनियर सहायक, दलेर सिंह हैड मकैनिक, अमृत पाल सिंह वर्कशॉप इंचार्ज व के समूह कर्मचारी उपस्थित रहे। इस मौके राजीव दत्ता जनरल मैनेजर की तरफ से डीपो के समूह अधिकारियों व कर्मचारियों का सफाई मुहिम में योगदान देने पर धन्यवाद किया गया।

chat bot
आपका साथी