सिविल अस्पताल में लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका

सिविल अस्पताल नवांशहर यूपीएचसी नवांशहर डिप्टी कमिश्नर दफ्तर एचडीएफसी बैंस नवांशहर में टीकाकरण के तहत मैनेजर संदीप सिंह सग्गू जगदीश सिंह हरमेश सिंह और सर्बजीत कौर आदि कई व्यक्तियों ने कोरोना -19 वैक्सीन के प्रति लोगों के मन में से अ़फवाहों को दूर करने के लिए उक्त स्थानों में कोविड -19 का टीका लगवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:00 PM (IST)
सिविल अस्पताल में लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका
सिविल अस्पताल में लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका

जागरण संवाददाता, नवांशहर : सिविल अस्पताल नवांशहर यूपीएचसी नवांशहर, डिप्टी कमिश्नर दफ्तर, एचडीएफसी बैंस नवांशहर में टीकाकरण के तहत मैनेजर संदीप सिंह सग्गू, जगदीश सिंह, हरमेश सिंह और सर्बजीत कौर आदि कई व्यक्तियों ने कोरोना -19 वैक्सीन के प्रति लोगों के मन में से अ़फवाहों को दूर करने के लिए उक्त स्थानों में कोविड -19 का टीका लगवाया। बाकी बु•ाुर्गों और फ्रंट लाइन वर्करों को प्रेरित किया। इस मौके सीनियर मेडिकल अ़फसर डा. मनदीप कमल ने कहा कि एक अप्रैल से 45 साल से ऊपर के व्यक्तियों को भी कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है। टीका लगवाने वाले अपने साथ आधार कार्ड •ारूर लाएं, जिससे उनकी उम्र देखी जा सके मंगलवार को इन स्थानों पर एचडीएफसी बैंक के मैनेजर संदीप सिंह सग्गू, जगदीश सिंह, हरमेश सिंह और पति-पत्नी दारा सिंह, सर्बजीत कौर की तरफ से कोविड-19 के अंतर्गत टीकाकरण करवाया गया। जिनके साथ ओर भी 45 साल, 60 साल से ऊपर और फ्रंटलाईन वर्कर अतुल घई, राहुल खेड़ा, अतुल शर्मा मनजीत सिंह की तरफ से संपूर्ण सहजोग दिया गया। इस मौके डा. हरपिदर सिंह नोडल अ़फसर और तरसेम लाल ने बताया टीका लगवाने के बाद भी हमें मास्क •ारूर लेना चाहिए। इस मौके पर डा. विजय कुमार, डा. मनदीप विर्दी, बलविदर कौर, सोनिया, रिम्पी सहोता मनप्रीत कौर, ज्योति शर्मा, बलजीत कौर, मनजीत कौर, ज्योति निगाह, जसप्रीत कौर स्टाफ राजेश कुमार, अनूप सिंह, स्वदीप सिंह, पुलिस पार्टी और उनके साथियों की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

गाइडलाइन की उल्लंघना करने वालों को नहीं बख्शेंगे: मसीह संवाद सहयोगी, काठगढ़: पंजाब में कोरोना महामारी का खौफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस पर सरकार के आदेशों के बाद पुलिस ने भी अपनी सख्ती बढ़ा रही है। किसानों का फसल का समय चल रहा है, परंतु कई लोग सब कुछ जानते हुए कानून व सरकारी गाइड लाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इन पर नकेल डालने के लिए थाना प्रभारी काठगढ़ भरत मसीह ने कंडी खोज केंद्र वाली सड़क पर नाकाबंदी कर हर आने जाने वाले वाहनों को चेक किया । इस दौरान एक ट्रैक्टर ट्राली चालक ने मास्क नहीं पहना हुआ था। पूछताछ में वह कोई संतोषजनक जवाब न दे पाया, जिस पर कानून की उल्लंघना तथा सरकारी गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाने का मामला दर्ज किया गया। ट्रैक्टर चालक संजीत कुमार पुत्र अललेस यादव वासी केदली थाना नहवटा जिला सरसा बिहार का रहने वाला है। थाना प्रभारी भरत मसीह ने कहा कि सभी सरकारी गाइडलाइन की पालना करें। अपना और अपने परिवार को सुरक्षित रखें। लापरवाही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी