शहर में दो जगहों पर लिए 102 सैंपल

नवांशहर सेहत विभाग की ओर से डा. मनप्रीत कौर की अगुआई में सिविल अस्पताल नवांशहर व गढ़शंकर रोड पर पुलिस नाके पर शनिवार को 102 मरीजों के कोरोना सैंपल लिए गए। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:14 PM (IST)
शहर में दो जगहों पर लिए 102 सैंपल
शहर में दो जगहों पर लिए 102 सैंपल

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सेहत विभाग की ओर से डा. मनप्रीत कौर की अगुआई में सिविल अस्पताल नवांशहर व गढ़शंकर रोड पर पुलिस नाके पर शनिवार को 102 मरीजों के कोरोना सैंपल लिए गए। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

उन्होंने बताया कि इस दौरान लोगों को जागरूक भी किया गया। उन्हें बताया गया कि किसी भी व्यक्ति को बुखार, खांसी, जुकाम, थकावट महसूस होने लगे या सांस लेने में परेशानी हो तुरंत डाक्टरी सहायता लें। वहीं नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत लोगों को बताया कि यदि उनके आसपास कोई भी व्यक्ति नशा करता है तो उसे समझा कर जिला अस्पताल नवांशहर या नजदीक के ओट सेंटर में इलाज के लिए भेजें। इसका इलाज मुफ्त किया जाता है।

इसके अतिरिक्त उन्होंने सैंपल देने वाले लोगों से अपील की है कि वे अपना सही मोबाइल नंबर व पता दें और रिपोर्ट आने पर दिया हुआ फोन जरूर अटेंड करें, ताकि उनको बढि़या सेहत सेवाएं दी जाएं और नवांशहर को कोविड मुक्त किया जा सके।

इस मौके पर सतीश कुमार, मनप्रीत कौर, डा. सोनिया, डा. पूनम रावत, प्रवीन कुमार, चमन लाल, हरजिदर सिंह, राज कुमार फार्मेसी अफसर, रणधीर कुमार, अशोक कुमार, जीवन लता, विजय कुमार, मनीष कुमार, डा. अमरजोत सिंह, सतीश कुमार, राजेश कुमार, सतनाम, कमलजीत सिंह की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

-----------

श्री राम शरणम सत्संग कमेटी लाल चौक में टीकाकरण कैंप रविवार को

संवाद सूत्र, नवांशहर

श्री राम शरणम सत्संग कमेटी लाल चौक नवांशहर द्वारा रविवार को जिला सेहत विभाग की ओर से कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए कैंप लगाया जा रहा है। यह जानकारी कमेटी के अध्यक्ष डा. जेडी वर्मा, कमेटी सदस्य चेतन शर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि वैक्सीन का टीका लगवाने वाले लोग अपने साथ आधार कार्ड जरूर लाएं। इससे पहले कमेटी की ओर से श्री रामायण पाठ सुबह 8 बजे शुरू होगा और भोग 10 बजे डाला जाएगा। इसके बाद 2 बजे तक कोरोना वैक्सीन का टीका कैंप में लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी