केंद्र व प्रदेश सरकार कोरोना रोकने में फेल : राणा कर्ण सिंह

काठगढ़ संयुक्त किसान मोर्चा की दिल्ली से जारी काल को लेकर टोल प्लाजा बछुआ से वीरवार को किसान मोर्चा के नेताओं ने मार्केट काठगढ़ के दुकानदारों के साथ बैठक की। जिसमें किसान नेता राणा कर्ण सिंह व सतनाम जलालपुर ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:19 PM (IST)
केंद्र व प्रदेश सरकार कोरोना रोकने में फेल : राणा कर्ण सिंह
केंद्र व प्रदेश सरकार कोरोना रोकने में फेल : राणा कर्ण सिंह

संवाद सहयोगी, काठगढ़

संयुक्त किसान मोर्चा की दिल्ली से जारी काल को लेकर टोल प्लाजा बछुआ से वीरवार को किसान मोर्चा के नेताओं ने मार्केट काठगढ़ के दुकानदारों के साथ बैठक की। जिसमें किसान नेता राणा कर्ण सिंह व सतनाम जलालपुर ने हिस्सा लिया।

राणा कर्ण सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार दोनों ही कोरोना को रोकने में फेल रही हैं। अपनी गलतियों को छिपाने के लिए लाकडाउन लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि दुकानदारों की दुकानें बंद कर उनसे धक्केशाही की जा रही है। किसी अस्पताल में डाक्टर नहीं है, तो कई जगह पर दवा, आक्सीजन व बेड नहीं हैं। उन्होंने कहा कि किसान मोर्चा उन लोगों के साथ है जो आठ मई को अपनी दुकानें खोल कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। सरकार अगर दुकानों को बंद करवाना चाहती है, तो पहले दुकानदारों की आर्थिक सहायता करे।

इस मौके पर हंसराज मीलू, जगतार सिंह, गुरदयाल सिंह, सुरजीत सिंह, स्वर्ण सिंह, संतोख सिंह, जीवन पाल, राजिंदर शर्मा, प्रीतम चंद, साहिल आनंद, गुरमीत सिंह कैंथ, सुखदेव खेपड़, दीप सिंह, रवि कुमार, सन्नी शर्मा, राजकुमार, सोनू आनंद, पम्मा चौधरी, महिंदर पाल व सु्रेश कुमार आदि मौजूद रहे।

------------

महामारी रोकने में केंद्र व प्रदेश सरकार विफल : बीबी चरणजीत कौर

संवाद सूत्र, नवाशहर

केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार कोरोना महामारी को रोकने में असफल साबित हुई है। लोग बिना इलाज व आक्सीजन के मर रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा सरकार की इस विफलता का विरोध करता है। यह बात बीबी चरणजीत कौर ने दुकानदारों के साथ एक बैठक में कही। इसके बाद प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

उन्होंने कहा कि महामारी रोकने के लिए सरकार की ओर से लगाया गया लाकडाउन गलत है। आठ मई को सभी दुकानदार अपनी दुकानें खोलेंगे। अगर सरकार चाहती है कि वो दुकानों को न खोलें, तो उनकी आर्थिक सहायता की जाए।

chat bot
आपका साथी