भगवान महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बंगा का 12वीं का नतीजा रहा शानदार

सीबीएसई द्वारा घोषित बारहवीं कक्षा के नतीजों में भगवान महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बंगा के विद्यार्थियों ने शानदार अंक लेकर स्कूल एवं इलाके का नाम एवं मान बढ़ाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:11 AM (IST)
भगवान महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बंगा का 12वीं का नतीजा रहा शानदार
भगवान महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बंगा का 12वीं का नतीजा रहा शानदार

जेएनएन, बंगा : सीबीएसई द्वारा घोषित बारहवीं कक्षा के नतीजों में भगवान महावीर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बंगा के विद्यार्थियों ने शानदार अंक लेकर स्कूल एवं इलाके का नाम एवं मान बढ़ाया है। विद्यालय में 94.8त्‍‌न अंक लेकर सिमरनजीत कौर ने नॉन मेडिकल में प्रथम स्थान, हर्ष प्रीत सिंह जौहर 94त्‍‌न अंकों के साथ द्वितीय स्थान एवं जस्सी नबू हीरा 93.4 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा। इसी प्रकार गुरबीर सिंह 92.8त्‍‌न अंक के साथ मेडिकल में प्रथम, प्राची 90.2त्‍‌न अंक के साथ मेडिकल में द्वितीय एवं गुरसिमरन प्रीत कौर मेडिकल में तीसरे स्थान पर रही।

कॉमर्स में पहले स्थान पर नवप्रीत, दूसरे स्थान पर विशाली और तीसरे स्थान पर गोयम जैन रहे। स्कूल प्रिसिपल वसुधा जैन ने बताया कि विद्यालय में कुल 88 विद्यार्थी फ‌र्स्ट डिवीजन में पास हुए, जिसमें से 31 डिस्टिक्शन के साथ पास हुए हैं। 90त्‍‌न से ज्यादा अंक लेने वाले विद्यार्थियों की संख्या 5 और 80 से 90त्‍‌न में 11 विद्यार्थी रहे। भगवान महावीर पब्लिक स्कूल बंगा के विद्यार्थियों ने शानदार परिणाम के साथ स्कूल मां-बाप एवं इलाके का नाम रोशन किया है। इसके लिए स्कूल मैनेजमेंट ने स्टाफ अध्यापकों और बच्चों को बहुत-बहुत बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी