पांच बजे के बाद ठेका खोलने के आरोप में केस दर्ज

नवांशहर जिले में एसएसपी अलका मीना ने पुलिस को आदेश जारी किए हुए हैं कि कोरोना के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों व निर्देशों को धरातल पर अमल में लाया जाए। इसके तहत पुलिस द्वारा दुकानों को बंद करने के निर्धारित समय पांच बजे के बाद मुस्तैदी से गश्त की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:54 PM (IST)
पांच बजे के बाद ठेका खोलने के आरोप में केस दर्ज
पांच बजे के बाद ठेका खोलने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले में एसएसपी अलका मीना ने पुलिस को आदेश जारी किए हुए हैं कि कोरोना के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों व निर्देशों को धरातल पर अमल में लाया जाए। इसके तहत पुलिस द्वारा दुकानों को बंद करने के निर्धारित समय पांच बजे के बाद मुस्तैदी से गश्त की जा रही है। इसके बाद जो दुकानदार अपनी दुकानें खोले बैठे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में थाना मुकंदपुर पुलिस ने शाम पांच बजे के बाद ठेका खोलने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसआइ सुरिदर पाल ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरन जब वह गुणाचौर के पास पहुंचे, तो वहां पर शाम पांच बजे के बाद ठेका खुला हुआ था। ठेके का कर्मचारी तिलक राज ठेके को खोलने के बारे में कोई जबाब नहीं दे सका। पुलिस ने आरोपित तिलक राज के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------

रात को ठेका खोला, कारिदे के खिलाफ केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना मुकंदपुर पुलिस ने रात को ठेका खोलने के आरोप में ठेके के कारिदे के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ सुभाष चंद ने बताया कि पुलिस शुक्रवार को क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान जब वह बस अड्डे के पास पहुंचे, तो वहां पर शराब का ठेका खुला हुआ था। जब रात को ठेके के कारिदे से ठेका खोलने के बारे में पूछा गया, तो वह कोई जबाब नहीं दे सका। इस बारे में पुलिस ने आरोपित दविदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी