कनाडा भेजने के नाम पर 25 लाख ठगे, केस

नवांशहर थाना औड़ पुलिस ने कनाडा भेजने के आरोप में 25 लाख रूपये की ठगी करने के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव गढ़पधाणा के रहने वाले ओंकार सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:44 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 10:44 PM (IST)
कनाडा भेजने के नाम पर 25 लाख ठगे, केस
कनाडा भेजने के नाम पर 25 लाख ठगे, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना औड़ पुलिस ने कनाडा भेजने के आरोप में 25 लाख रूपये की ठगी करने के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव गढ़पधाणा के रहने वाले ओंकार सिंह ने दी है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि है उसने अपने बेटे शाम सुंदर को कनाडा भेजने के लिए जालंधर की अटवाल कालोनी के रहने वाले पवन व साहनेवाल के रहने वाले परविदर कुमार को 28 लाख रुपये दिए थे। इसके लिए उसने 15 लाख रुपये बैंक के माध्यम से और बाकि रुपये नकद दिए थे। आरोपितों ने उसके बेटे का पासपोर्ट ले लिया व उसके वाटस एप पर कनाडा के वीजा की कापी भेज दी। मगर, जब उसने वीजा की कापी को चेक करवाया, तो वो नकली निकली। इसके बाद न तो उसके बेटे को आरोपितों ने कनाडा भेजा व न ही उसके रुपये पूरे लौटाए। उसके बार-बार कहने पर आरोपितों ने सिर्फ तीन लाख ही वापस किए। इस बार में पुलिस ने जांच के बाद उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------

इंटरनेट मीडिया पर नशा बेचने की वीडियो वायरल, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना औड़ पुलिस ने नशा बेचने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस रविवार को जब गश्त कर रही थी, तो उन्हें सूचना मिली कि गुड़ापड़ का रहने वाला जरनैल सिंह हेरोइन व नशे के टीकों को बेचने का धंधा करता है। अभी भी ह वह नए तरीके से नशा बेच रहा है। वह अपने घर की छत से बाल्टी में नशा डाल कर घर के बाहर खड़े ग्राहक को देता है और उसी में जब ग्राहक पैसे रख देता है, तो वो बाल्टी ऊपर खींच लेता है। इस तरह नशा बेचने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी हो रही है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित जरनैल सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी