सार्वजनिक स्थान पर शराब पी, केस

नवांशहर जिले में पुलिस की ओर से असमाजिक तत्वों व नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इसमें आए दिन पुलिस को कामयाबी भी मिल रही है। इसके तहत जिले में पुलिस द्वारा लगातार गश्त जारी रखी जा रही है। इसी कड़ी में अब एक और मामला पुलिस ने दर्ज किया है यह है सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में। थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:47 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:47 PM (IST)
सार्वजनिक स्थान पर शराब पी, केस
सार्वजनिक स्थान पर शराब पी, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले में पुलिस की ओर से असमाजिक तत्वों व नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इसमें आए दिन पुलिस को कामयाबी भी मिल रही है। इसके तहत जिले में पुलिस द्वारा लगातार गश्त जारी रखी जा रही है। इसी कड़ी में अब एक और मामला पुलिस ने दर्ज किया है, यह है सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में। थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ दिलावर सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में मंगलवार को गश्त की जा रही थी। इस दौरान जब वो बाईपास से महालों की ओर जा रहे थे, तो फुटपाथ पर मोटरसाइकिल खड़ा करके दो लोग शराब पी रहे थे। इस बारे में पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने के आरोप में गांव बरनाला कलां के रहने वाले ज्योति कुमार व हरदीप के खिलाफ केस दर्ज किया है।

------------

किशोरी को भगाने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना पोजेवाल पुलिस ने किशोरी को भगाने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में किशोरी की मां ने पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया है कि उसकी दो बेटियां है। छोटी बेटी 15 वर्ष की है और वह आठवीं कक्षा में पढ़ती है। वह 22 फरवरी को स्कूल वर्दी में स्कूल गई थी, परंतु लौटी नहीं। उसे शक है कि कोई व्यक्ति उसे शादी का झांसा देकर बरगला कर ले गया है। पुलिस ने इस बारे में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी