दुकान से 20 बोरी गेहूं चोरी, केस दर्ज

नवांशहर थाना राहों पुलिस ने दुकान से 20 बोरी गेहूं चोरी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसमें से एक अनजान व्यक्ति है। इस बारे में पुलिस को शिकायत सराफा मोहल्ले के रहने वाले राजेश कुमार ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:47 PM (IST)
दुकान से 20 बोरी गेहूं चोरी, केस दर्ज
दुकान से 20 बोरी गेहूं चोरी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना राहों पुलिस ने दुकान से 20 बोरी गेहूं चोरी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें से एक अनजान व्यक्ति है। इस बारे में पुलिस को शिकायत सराफा मोहल्ले के रहने वाले राजेश कुमार ने दी है। उसने बताया कि सोमवार रात को गांव कोट रांझा के रहने वाले मुकेश कुमार व एक अन्य अनजान व्यक्ति ने उसकी दुकान से गेहूं की 20 बोरियां चोरी कर ली हैं। इस बारे में पुलिस ने मुकेश व अन्य अनजान व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------

रेत का अवैध खनन, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने रेत का अवैध खनन करने के आरोप में एक टिप्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह जानकारी खनन अधिकारी हरजिदर सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि रेत से भरा हुआ एक टिप्पर बलाचौर की ओर आ रहा है। जब पुलिस पार्टी के साथ बलाचौर के मेन चौक पर नाका लगा कर टिप्पर नंबर पीबी-07बीएस-8133 को रोक कर उसकी तलाशी ली गई, तो उसमें रेत भरी हुई थी। टिप्पर चालक गांव डुगरी बेट का रहने वाला मुनीष सिंह रेत भरने सबंधी कोई भी कागजात नहीं दिखा सका। इस बारे में पुलिस ने आरोपित मुनीष सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

---------------

अवैध खनन व डीसी के आदेश का किया उल्लंघन, केस

संवाद सहयोगी, काठगढ़

पुलिस ने रेत का अवैध खनन करने व डीसी के आदेश के आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में आंसरों चौकी इंचार्ज जागीर सिंह ने बताया है कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरन जब वह बस अड्डा टौंसा में मौजूद थे, तो सामने से एक ट्रैक्टर व ट्राली पर एक व्यक्ति आता दिखा। जब उसकी ट्राली की तलाशी ली गई, तो उसमें रेत भरी हुई थी। इस पर ट्रैक्टर चालक गांव टौंसा का रहने वाला सुरजीत सिंह कोई भी कागजात पेश नहरीं कर सका। उसने मास्क भी नहीं पहना हुआ था। इस बारे में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अवैध खनन करने व डीसी के आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी