अज्ञात ने खाते से निकाले 64 हजार, केस

थाना सिटी बंगा पुलिस ने ठगी करने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:01 PM (IST)
अज्ञात ने खाते से निकाले 64 हजार, केस
अज्ञात ने खाते से निकाले 64 हजार, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर: थाना सिटी बंगा पुलिस ने ठगी करने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव हेड़ियां के रहने वाले मोहन सिंह ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके बैंक खाते से 64 हजार 42 रुपये निकाल लिए। इस बारे में उसे तब पता चला, जब वह बैंक में पैसे निकालने गए थे। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

25 को मीट और अंडों की दुकानें बंद: डीसी

जागरण संवाददाता, नवांशहर: जिला मजिस्ट्रेट शहीद भगत सिंह नगर डा. शेना अग्रवाल ने फौजदारी जाब्ता संहिता 1973 (1974 का एक्ट -2) की धारा 144 के अधीन प्राप्त हुए अधिकारों का प्रयोग कर 25 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर मीट और अंडों की दुकानें /रेहड़ियां और बूचड़ खाने बंद करने के आदेश जारी किए हैं। इस दिन होटलों और ढाबों आदि पर मीट और अंडों के प्रयोग पर भी पाबंदी होगी।

बिना मास्क पहने 70 लोगों के काटे चालान

जासं, नवांशहर: जिला पुलिस ने कोविड 19 संबंधी हिदायतों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ नौ मामले दर्ज किए गए हैं। इसी तरह जिले की हद में अलग -अलग मेडिकल टीमों को साथ लेकर सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूमने वाले 517 व्यक्तियों के कोविड टेस्ट करवाकर बिना मास्क घूम रहे 70 व्यक्तियों के चालान भी काटे गए। एसएसपी अलका मीना ने बताया कि पंजाब सरकार ने कोरोना महामारी संबंधी दिशा -निर्देश जारी किए हैं। इसलिए लोग नियमों का पालन करें, नहीं तो उनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी