नकदी छीनने की कोशिश करने वाले के खिलाफ केस दर्ज

नवांशहर थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने बुधवार को पीएनबी से पेंशन लेकर जा रही महिला से पैसे छीनने की कोशिश करने वाले आरोपित की पहचान कर ली है। इस बारे में पुलिस ने गांव मंढियाणी के रहने वाले इंद्रजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 11:15 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 11:15 PM (IST)
नकदी छीनने की कोशिश करने वाले के खिलाफ केस दर्ज
नकदी छीनने की कोशिश करने वाले के खिलाफ केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने बुधवार को पीएनबी से पेंशन लेकर जा रही महिला से पैसे छीनने की कोशिश करने वाले आरोपित की पहचान कर ली है। इस बारे में पुलिस ने गांव मंढियाणी के रहने वाले इंद्रजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बता दें कि इस बारे में पुलिस को बुधवार को बलाचौर की वार्ड नंबर 8 की रहने वाली फूलम कुमारी ने बताया था कि वह बुधवार को भद्दी रोड पर स्थित पीएनबी से 15 हजार रुपये निकलवा कर पैदल घर आ रही थी। जब वह मंगत राम बेदी के घर के पास पहुंची, तो सुबह करीब 11 बजे उसके सामने एक युवक आया और चाकू दिखाकर कहा कि उसके पास जो भी पैसा है उसे दे दे। जब उसने शोर मचाया, तो उसने उसे धक्का देकर गिरा दिया और उसके पैसे छीनने लगा। मगर, उसने पर्स को जोर से पकड़े रखा। उसकी आवाज सुन कर मोहल्ले की रहने वाली आरती, ज्योति, रजनी व पवन घर से बाहर आ गए। इसके बाद आरोपित भाग गया। पुलिस ने जांच में पाया कि फूलम से पैसा छीनने वाला गांव मंढियाणी का रहने वाला इंद्रजीत सिंह है।

--------------

बेटे ने मां से की मारपीट, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना काठगढ़ पुलिस ने मां से मारपीट करने के आरोप में उसके छोटे बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को गांव रैलमाजरा की रहने वाली गुरमीत कौर ने शिकायत दी है। उसने बताया है कि वह वीरवार शाम को घर के बाहर गली में खड़ी थी। इस दौरान उसका छोटा बेटा सतपाल उसके घर आया और उससे गाली-गलौज करने लगा। इस पर वह अपने कमरे में आ गई, तो सतपाल भी उसके पीछे कमरे में आ गया और उसे पीटने लगा। शिकायतकर्ता का शोर सुन कर आस-पड़ोस के लोग उसके घर आ गए। यह देखकर वह भाग गया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित सतपाल के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी