शादीशुदा होने पर दोबारा की शादी, केस दर्ज

जागरण संवाददातानवांशहर थाना सदर बंगा की पुलिस ने शादीशुदा होने के बावजूद दोबारा शादी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:27 PM (IST)
शादीशुदा होने पर दोबारा की शादी, केस दर्ज
शादीशुदा होने पर दोबारा की शादी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता,नवांशहर:

थाना सदर बंगा की पुलिस ने शादीशुदा होने के बावजूद दोबारा शादी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव सल्ल कलां की रहने वाली मनदीप कौर ने बताया कि उसकी शादी गांव कजला के रहने वाले हरनेक लाल से हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपित उससे पैसों की मांग को लेकर उसकी पिटाई किया करता था। आरोपित ने उसकी जमीन को भी अपने नाम पर ट्रांसफर करने की कोशिश की थी। इसके अलावा वह उससे 16 लाख रूपये की मांग भी करता था। कुछ समय बाद पता चला कि आरोपित की शादी मीना कुमारी नाम की महिला के साथ पहले से ही हुई थी। पुलिस ने जांच के बाद हरनेक लाल,मीना कुमारी व देवी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है। दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता,नवांशहर:

थाना सदर नवांशहर की पुलिस ने दहेज के लिए तंग करने के आरोप में पीड़िता के पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव मजारा कलां की रहने वाली बलजीत कौर ने बताया कि उसकी शादी जिला होशियारपुर के गांव बसी मरूफ सियाला के रहने वाले अमनदीप सिंह के साथ हुई थी। शादी के समय उसके अभिभावकों ने आरोपित को तीन लाख रूपये दिए थे। लेकिन शादी के बाद से ही उसका पति कार खरीदने व जिम खोलने के लिए उससे और पैसों की मांग करने लगा। जिसे लेकर आरोपित अक्सर उसे परेशान करता रहता था। पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद आरोपित अमनदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी