पेट्रोल पंप से तेल डलवाकर भागे दो नौजवान कार सहित गिरफ्तार

बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाइवे स्थित गांव माजरा जट्टां के नजदीक शिव कलसी पेट्रोल पंप पर सोमवार बाद दोपहर दो नौजवान काले रंग की स्विफ्ट कार में सवार होकर आए और तेल डलवाकर बिना पैसे दिए रोपड़ की और फरार हो गए

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:14 PM (IST)
पेट्रोल पंप से तेल डलवाकर भागे दो नौजवान कार सहित गिरफ्तार
पेट्रोल पंप से तेल डलवाकर भागे दो नौजवान कार सहित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, काठगढ़

बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाइवे स्थित गांव माजरा जट्टां के नजदीक शिव कलसी पेट्रोल पंप पर सोमवार बाद दोपहर दो नौजवान काले रंग की स्विफ्ट कार में सवार होकर आए और तेल डलवाकर बिना पैसे दिए रोपड़ की और फरार हो गए, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। उनके पास से जो कार बरामद हुई है, उसकी नंबर प्लेट भी जाली पाई गई

शिव कलसी पेट्रोल पंप पर सोमवार तीन बजे के आसपास एक काले रंग की स्विफ्ट कार (पीबी 02 एस 8963) लिखा था, वह पंप पर आई। उन्होंने 500 रुपये का डीजल कार में डलवाया और कर्मचारी को चकमा देकर कार को रोपड़ की और भगाकर ले गए। पंप का कर्मचारी राम कुमार जब तक कुछ समझ पाता तब तक कार पंप से बाहर निकल गई। उसने शोर मचाया और कार का नंबर नोट कर चौकी इंचार्ज संदीप कुमार को सूचित किया। संदीप कुमार रैलमाजरा बस अड्डे पर मौजूद थे। उन्होंने वहीं जानकारी आसरों हाईटेक नाके को दे दी और स्वयं भी वहीं पर पहुंच गए। तब तक कार नाके के पास पहुंची, तो पुलिस को देखकर उन्होंने कार को वापस मोड़ लिया। पुलिस भी उनके पीछे लगने के लिए गाड़ियों में सवार हो गई। कार कुछ दूरी पर जाकर बंद हो गई। उसी समय चौकी इंचार्ज ने पुलिस पार्टी के साथ उनको काबू कर लिया। पूछताछ पर उन्होंने अपना नाम अमृतपाल सिंह व रणवीर सिंह वासी सुज्जो थाना संदर बंगा बताया गया। कार की तलाशी ली गई तो कार के अंदर से और नंबर प्लेट मिली। जिस पर (पीबी 32टी 0211) लिखा हुआ था। पुलिस ने बताया कि यह कार का नंबर सतनाम सिह वासी सुज्जो थाना सदर बंगा का है, उसी के नाम पर आरसी पाई गई। पुलिस ने दोनों नौजवानों को कार, जाली नंबर प्लेट सहित गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी इसी पेट्रोल पंप के कर्मचारी से कैश का बैग हथियार दिखाकर छीन कर ले गए थे।

नंबर प्लेट बदल नहीं पाए आरोपित: संदीप

चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस उसी समय हरकत में आकर इन दोनों को काबू कर लिया। उनको पंप से निकलकर नंबर प्लेट बदलने का समय नहीं मिल पाया।

आरोपितों से हो रही है पूछताछ : एसएचओ

थाना प्रभारी काठगढ़ भरत मसीह ने बताया कि पेट्रोल पंप हो या बैंक, इनको लेकर पुलिस पूरी चौकस है। हर समय पेट्रोलिग जारी रखी जा रही है। अभी इनसे पूछताछ की जा रही, जो भी होगा सामने आ जाएगा।

chat bot
आपका साथी